Airtel यूजर्स को फ्री में मिल रहा YouTube Premium का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन, जानिये आपको कैसे मिलेगा?

Airtel यूजर्स को फ्री में मिल रहा YouTube Premium का तीन महीने का सब्सक्रिप्शन, जानिये आपको कैसे मिलेगा?
HIGHLIGHTS

Airtel एक प्रमोशनल ऑफर चला रहा है जिसके तहत ग्राहक तीन महीने के लिए YouTube Premium का मुफ्त लाभ उठा सकते हैं

नया ऑफर एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से लाइव है और चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों के लिए चल रहा है

इसके अलावा, टेल्को उन उपयोगकर्ताओं के लिए YouTube Premium सेवा तक मुफ्त पहुंच प्रदान कर रहा है जो वर्तमान में YouTube Music Premium, YouTube Premium , YouTube Red या Google Play Music का उपयोग नहीं कर रहे हैं

Airtel एक प्रमोशनल ऑफर चला रहा है जिसके तहत ग्राहक तीन महीने के लिए YouTube Premium  का मुफ्त लाभ उठा सकते हैं। नया ऑफर एयरटेल थैंक्स ऐप के माध्यम से लाइव है और चुनिंदा एयरटेल ग्राहकों के लिए चल रहा है। इसके अलावा, टेल्को उन उपयोगकर्ताओं के लिए YouTube Premium सेवा तक मुफ्त पहुंच प्रदान कर रहा है जो वर्तमान में YouTube Music Premium, YouTube Premium , YouTube Red या Google Play Music का उपयोग नहीं कर रहे हैं। YouTube Premium की सेवा आमतौर पर एक महीने के लिए Rs 129 की कीमत में दी जाती है, इसके अलावा आपको इसके माध्यम से YouTube Music  तक पहुँच के साथ-साथ विज्ञापन-मुक्त, ऑफ़लाइन और बेकग्राउंड प्लेबैक सहित कई सुविधाएँ शामिल हैं।

YouTube Premium ऑफ़र 22 अप्रैल, 2021 तक भारत में एयरटेल ग्राहकों के लिए लाइव है। कुछ दिनों पहले इसे लॉन्च किया गया था, हालांकि अब परीक्षण व्यापक रूप से शुरू कर दिया गया है। एयरटेल साइट पर उपलब्ध विवरण के अनुसार, यह ट्रायल प्रमोशन केवल नए YouTube Premium उपयोगकर्ताओं के लिए ही उपलब्ध है। इसका अर्थ है कि यदि आपके पास पहले से YouTube Premium  सदस्यता है, तो आप नया लाभ प्राप्त नहीं कर पाएंगे। टेल्को ने यह भी उल्लेख किया है कि यह प्रस्ताव मौजूदा YouTube Music Premium , YouTube Red और Google Play Music ग्राहकों को प्रदान नहीं किया जाएगा।

एयरटेल ने कहा ट्रायल प्रमोशन के नियमों और शर्तों का विवरण देते समय कहा था, "यदि आपने पहले YouTube Music Premium  या Google Play Music  को इस्तेमाल किया है, या इसका सब्सक्रिप्शन लिया हुआ है तो यह ऑफ़र केवल YouTube प्रीमियम की नॉन-म्यूजिक सुविधाओं की परीक्षण सेवा को ही आपके लिए सक्षम करेगा।" 

एयरटेल यूजर्स को एयरटेल थैंक्स ऐप के जरिए नए ऑफर की जानकारी दी गई है। हालाँकि, Airtel ने एक ऑनलाइन फ़ॉर्म भी बनाया है, जो एक ट्रायल कोड जिसके माध्यम से YouTube Premium Access को फ्री में पाया जा सकता है। ऑपरेटर ने कहा है कि कोड भेजे जाने में छह महीने तक लग सकते हैं। YouTube प्रीमियम पर साइन अप करने के लिए उपयोगकर्ताओं को Google अकाउंट की भी आवश्यकता होती है।

एक बार ट्रायल पूरा हो जाने के बाद, ग्राहकों से YouTube Premium के मानक सदस्यता मूल्य का स्वचालित रूप से शुल्क लिया जाएगा। हालाँकि, उपयोगकर्ताओं के पास किसी भी समय परीक्षण समाप्त होने से पहले इसे रद्द करने का विकल्प होता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo