शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 1,999

शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, कीमत Rs. 1,999
HIGHLIGHTS

इस डिवाइस में माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके द्वारा स्पीकर पर डायरेक्ट गाने भी सुने जा सकते हैं. एल्म्यूनियम बॉडी में बने Mi ब्लूटूथ स्पीकर का वजन केवल 270 ग्राम है.

मोबाइल डिवाइसेस निर्माता कंपनी शाओमी ने बाज़ार में अपना नया Mi ब्लूटूथ स्पीकर पेश किया है. कंपनी ने ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत Rs. 1,999 रखी है. कंपनी ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट के दौरान इस ब्लूटूथ स्पीकर को लॉन्च किया है साथ ही कंपनी ने अपना नया स्मार्टफ़ोन शाओमी रेडमी नोट 3 भी पेश किया है.

आपको बता दें कि, शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर इसी महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और इसे mi.com वेबसाइट के माध्यम से खरीदा जा सकता है. इससे पहले कंपनी ने mi ब्लूटूथ स्पीकर को चीन में लॉन्च किया था.

अगर शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर के फीचर्स के बारे में बात करें तो इसमें 1500mAh की बैटरी दी गई है. कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 8 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक देने में सक्षम है.

इसके साथ ही इस डिवाइस में माइक्रो-SD कार्ड स्लॉट दिया गया है जिसके द्वारा स्पीकर पर डायरेक्ट गाने भी सुने जा सकते हैं. एल्म्यूनियम बॉडी में बने Mi ब्लूटूथ स्पीकर का वजन केवल 270 ग्राम है. शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर गोल्ड, नीले और गुलाबी रंग में उपलब्ध है.

इसके आलावा शाओमी Mi ब्लूटूथ स्पीकर को ब्लूटूथ के माध्यम से फोन से कनेक्ट होने के बाद भी कॉल का जवाब दे सकते हैं. Mi ब्लूटूथ स्पीकर में माइक्रोएसडी कार्ड के साथ ही ऑक्स इन पोर्ट भी दिया गया है. साथ ही इसमें दिए गए ब्लूटूथ 4.0 के द्वारा अपने डिवाइस से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं.

इसे भी देखें: 3000mAh की बैटरी के साथ लावा आईरिस फ्यूल F2 लॉन्च, कीमत Rs. 4,444

इसे भी देखें: ओला ने बेंगलुरू में शुरू की बाइक टैक्सी सेवा

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo