5,000 प्रीलोडेड गानों के साथ Saregama Carvaan 2.0 भारत में लॉन्च, ये हैं फीचर्स और कीमत

5,000 प्रीलोडेड गानों के साथ Saregama Carvaan 2.0 भारत में लॉन्च, ये हैं फीचर्स और कीमत
HIGHLIGHTS

Saregama Carvaan 2.0 की शुरूआती कीमत है 7,990 रुपए

प्रीलोडेड स्पीकर में पहली बार Wi-Fi कनेक्टिविटी

Carvaan 2.0 Gold Variant और Saregama Carvaan Go भी हुआ लॉन्च

भारतीय म्यूजिक कंपनी Saregama ने भारत में हाल ही में Saregama Carvaan 2.0 लॉन्च कर दिया है। इस Saregama Carvaan 2.0 डिवाइस की कीमत 7,990 रुपये से शुरू होती है। सारेगामा का नया Carvaan 2.0 स्पीकर दो कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है जिसमें Classic Black और Emerald Green कलर शामिल हैं। आपको बता दें कि Carvaan 2.0 में 5,000 से ज्यादा गानें प्रीलोडेड हैं और साथ ही इंडियन क्लासिक म्यूजिक और भक्ति गानों के साथ पुराने गाने भी लोड होंगे।

ख़ास बात यह कि Saregama Carvaan 2.0 ऑडियो डिवाइस को भारत में 35 साल किओ उम्र से ज़्यादा म्यूजिक लॉवर्स को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। यही वजह है कि इसमें क्लासिक बॉलीवुड और रिजनल ऑडियो ट्रैक भी शामिल हैं।

Saregama Carvaan 2.0 Features

Saregama Carvaan 2.0 स्पीकर Wi-Fi कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। ऐसे में यूज़र्स 150 से ज्यादा ऑडियो स्टेशन एक्सेस कर पाएंगे। इनमें पॉडकास्ट और सारेगामा ऑडियो को भी यूजर्स एक्सेस कर पाएंगे। इसके साथ ही यूजर्स म्यूजिक, टॉक शो, भक्ति संगीत, बच्चों के कंटेंट और दूसरे कंटेट एक्सेस कर पाएंगे। आपको बता दें कि ये स्टेशन रेगूलर अपडेट होंगे।

कंपनी ने यह दावा किया है कि हर स्टेशन में 6 से 60 मिनट के अंतराल पर नया कंटेट अपलोड किया जाएगा। इतना ही नहीं, Saregama कुछ महीनों के अंदर ही स्टेशनों की संख्या भी बढ़ा कर 1000 तक कर सकता है।

Carvaan 2.0 में यूजर्स ऑनलाइन ऑडियो स्टेशन को एक्सेस कर सकते हैं। साथ ही अगर इस डिवाइस के डिज़ाइन की बात करें तो डिजाइन और UI को पहले की तरह ही कंपनी ने रखा है। कंपनी का यह भी दावा है कि Carvaan 2.0 सिंगल चार्च पर 5-6 घंटे का प्लेबैक देती है। कनेक्टिविटी ऑप्शंस में इसमें Bluetooth, USB, Aux In, और FM/AM रेडियो का सपोर्ट दिया गया है।

Carvaan 2.0 Gold Variant और Saregama Carvaan Go भी हुआ लॉन्च

कंपनी ने Carvaan 2.0 का गोल्ड वैरिएंट भी लॉन्च किया गया है। Carvaan 2.0 Gold को यूज़र्स 15,999 रुपये में खरीद सकते हैं। वहीँ कंपनी ने हाल में ही किफायती Saregama Carvaan Go को भी 3,990 रुपये की कीमत में लॉन्च किया था।

Saregama Carvaan 2.0 की उपलब्धता

Carvaan 2.0 और Carvaan 2.0 Gold को आज से कंपनी की वेबसाइट saregama.com से खरीदा जा सकता है। इसके साथ ही इन्हें दूसरे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo