Paytm किन स्पीकर्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डिस्काउंट, जानें इनके बारे में

Paytm किन स्पीकर्स पर दे रहा है ज़बरदस्त डिस्काउंट, जानें इनके बारे में
HIGHLIGHTS

हमने एक लिस्ट तैयार की है जिसमें कुछ अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहे स्पीकर्स को शामिल किया गया है।

Paytm मॉल पर कई ब्लूटूथ स्पीकर्स पर अच्छे डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर कर रहा है जिनके बारे में हम आज आपको बता रहे हैं। अगर आप अपने लिए एक नया ब्लूटूथ स्पीकर खरीदना चाह रहे हैं तो आज Paytm मॉल पर मिल रहे इन ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। हमने एक लिस्ट तैयार की है जिसमें कुछ अच्छे डिस्काउंट के साथ मिल रहे स्पीकर्स को शामिल किया गया है।

Music Flowerpot Bluetooth Speaker

इस स्पीकर की कीमत 1,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए आप इसे 299 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह फ्लोवर पॉट टाइप का स्पीकर है जिसे एक शोपीस की तरह भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस स्पीकर को ABS मटेरियल से बनाया गया है।  यहाँ क्लिक करें।

FINTAGIC SHOWER BLUETOOTH SPEAKER RED

इस स्पीकर की असली कीमत 1,599 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए आप इसे 299 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्पीकर 15 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Iogear Music FlowerPot Bluetooth Speaker

इस स्पीकर की कीमत 1,499 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के इसे स्पीकर को 299 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यह स्पीकर प्लास्टिक मटेरियल से बना है। यहाँ क्लिक करें।

AVITRA Dome Bluetooth Speaker

इस स्पीकर की असली कीमत 1200 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH कूपन का उपयोग कर के आप इस डिवाइस को 399 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए डिवाइस USB पोर्ट और ब्लूटूथ ऑफर करता है। यहाँ क्लिक करें।

V-Moda Music Flowerpot Speaker

इस स्पीकर की कीमत 4,999 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए आप इसे 599 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह ब्लूटूथ स्पीकर 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आता है। यहाँ क्लिक करें।

Zydeco Bluetooth Speaker

इस स्पीकर की कीमत 999 रूपये है लेकिन आज ONCEAMONTH प्रोमो कॉड के ज़रिए इस स्पीकर को 399 रूपये की कीमत में खरीदा जा सकता है। यहाँ क्लिक करें।

Bluetooth Multimedia Speaker System

इस स्पीकर की कीमत वैसे तो 1,499 रूपये है लेकिन ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के आप इसे 499 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्पीकर 7 दिन की रिप्लेसमेंट पॉलिसी के साथ आ रहा है। यहाँ क्लिक करें।

Shopizone BT-118 Portable Wireless Handsfree Speakerphone

इस स्पीकर की असली कीमत 3,999 रूपये है लेकिन इस डिवाइस को ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के खरीदने पर यह केवल 1199 रूपये की कीमत में मिल रहा है। यहाँ क्लिक करें।

Pebble XS Portable Bluetooth Speaker

इस ब्लूटूथ स्पीकर की कीमत 1,499 रूपये है लेकिन आज आप इस स्पीकर को SOUND15 प्रोमो कॉड का उपयोग कर के 761 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यह स्पीकर ब्लैक कलर के विकल्प मौजूद है। यहाँ क्लिक करें।

TRASS Smart Flower Pot Bluetooth Speaker

इस स्पीकर की कीमत वैसे तो 1,999 रूपये है लेकिन आज ONCEAMONTH प्रोमो कॉड का उपयोग कर के आप इसे 1398 रूपये की कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्पीकर का मटेरियल प्लास्टिक है और यह डिवाइस पिंक कलर के विकल्प में  उपलब्ध है। यहाँ क्लिक करें।

नोट: इन डिवाइसेज़ की कीमत साईट पर आपको कुछ अलग मिल सकती है क्योंकि वहाँ सेलर्स कीमतों को बदल भी सकते हैं

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo