लोजिटेक UE बूम 2 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, Rs. 15,995

लोजिटेक UE बूम 2 ब्लूटूथ स्पीकर लॉन्च, Rs. 15,995
HIGHLIGHTS

भारत में लोजिटेक UE बूम 2 ब्लूटूथ स्पीकर ने पिछले साल जून में पेश किये गए अल्टीमेट इयर्स बूम स्पीकर की जगह ली है, इसकी कीमत Rs. 14,995 है.

लोजिटेक ने भारत में एक नया ब्लूटूथ स्पीकर UE बूम 2 पेश किया है. कंपनी ने भारत में अपनी इस डिवाइस की कीमत Rs. 15,995 रखी है. भारत में लोजिटेक UE बूम 2 ब्लूटूथ स्पीकर ने पिछले साल जून में पेश किये गए अल्टीमेट इयर्स बूम स्पीकर की जगह ली है, इसकी कीमत Rs. 14,995 है. कंपनी ने इस डिवाइस को पिछले साल सितम्बर में अमेरिका में लॉन्च किया था.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

लोजिटेक UE बूम 2 ब्लूटूथ स्पीकर की वायरलेस रेंज 100 फीट तक है और कंपनी का दावा है कि यह अपनी पहली जनरेशन से 25 % ज्यादा तेज़ साउंड देता है. इस नए डिवाइस को नए रंगों में भी पेश किया गया है. यह अब रेड और पिंक, ब्लैक और ग्रे, ग्रीन और ब्लू, पर्पल और ऑरेंज और डार्क और मीडियम ब्लू रंगों के कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है. 

यह स्पीकर मौसम प्रतिरोधी भी है और यह मुश्किल परिस्थिति को भी झेल सकता है. यह वाटर रेजिस्टेंस भी है. इसे 5 फीट गहरे पानी में भी इस्तेमाल किया जा सकता है. यह फुल चार्ज होने पर 15 घंटों तक चल सकता है. इसमें टैप बटन्स भी दिए गए हैं.

इसे भी देखें: मिलिए सैमसंग का गैलेक्सी टैब S3 8.0 से…

इसे भी देखें: 2016 की पहली तिमाही में वेबसाइट हैकिंग के 8,000 मामले सामने आये: आईटी मंत्री

इमेज सोर्स

Kulveer Sharma
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo