Amazon India इन ब्लूटूथ हेडफोंस पर दे रहा है सबसे बेस्ट डील्स और डिस्काउंट, जल्दी करें!

Amazon India इन ब्लूटूथ हेडफोंस पर दे रहा है सबसे बेस्ट डील्स और डिस्काउंट, जल्दी करें!
HIGHLIGHTS

Amazon एक बार फिर कुछ बढ़िया डील्स पेश कर रहा है और आज इन डील्स में इयरफोंस पर शानदार डील्स मिल रही हैं

अगर आप म्यूज़िक के शौक़ीन हैं तो इन हेडफोंस पर नज़र डाल सकते हैं

इन हेडफोंस को आप अपनी जेब पर ज्यादा जोर न दिए गए खरीद सकते हैं, इनकी खासियत की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह शानदार नॉइज़ कैंसलेशन के साथ मिल रहे हैं

Amazon एक बार फिर कुछ बढ़िया डील्स पेश कर रहा है और आज इन डील्स में इयरफोंस पर शानदार डील्स मिल रही हैं। अगर आप म्यूज़िक के शौक़ीन हैं तो इन हेडफोंस पर नज़र डाल सकते हैं। इन हेडफोंस को आप अपनी जेब पर ज्यादा जोर न दिए गए खरीद सकते हैं, इनकी खासियत की अगर बात करें तो आपको बता देते हैं कि यह शानदार नॉइज़ कैंसलेशन के साथ मिल रहे हैं। आइए अमेज़न पर मिल रही इन डील्स पर एक नज़र डाल लें…!

Noise Shots Nuvo Wireless Bluetooth Earbuds

अगर हम इस डिवाइस पर मिल रही डील्स और डिस्काउंट आदि की बात करें तो आपको बता देते है कि यह आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से मात्र Rs 2,499 की कीमत में खरीद सकते हैं। हालाँकि असल में इसकी कीमत Rs 4,999 है, इसके अलावा आपको बता देते हैं कि अमेज़न इंडिया पर यह आपको 50 फीसदी डिस्काउंट यानी लगभग Rs 2500  की छूट के साथ खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

OneOdio Adapter-Free DJ Headphones

आपको बता देते हैं कि इस डिवाइस को आप अमेज़न इंडिया के माध्यम से बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इसके अलावा आपको बता देते है कि इसकी असल कीमत Rs 4,139 है, साथ ही इसे आप लगभग Rs 340 यानी लगभग 8 फीसदी के डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आप इस डिवाइस को मात्र Rs 3,799 की कीमत में खरीद सकते हैं। यहाँ से खरीदें!

JBL Tune 750BTNC Over-Ear Wireless Active Noise-Cancelling Headphones

वैसे तो इस डिवाइस की कीमत यानी इस बेहतर हेडफोन की कीमत Rs 9,499 है, लेकिन अगर आप इन्हें कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि इसे आप बेहद ही कम कीमत में यानी लगभग Rs 3500 के डिस्काउंट के साथ यानी लगभग 37 फीसदी डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 5,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। अगर आप इस डिवाइस यानी हेडफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको यहाँ क्लिक करना होगा। खरीदने के लिए यहाँ क्लिक करें!

Boult Audio ProBass Thunder Over-Ear Wireless Bluetooth Headphones

असल में तो इस डिवाइस की कीमत Rs 3,999 थी लेकिन बाद इसकी कीमत घटकर Rs 1,299 रह गई थी, हालाँकि अब इस डिवाइस को अमेज़न इंडिया की इस सेल में आप मात्र Rs 1,199 की कीमत में खरीद सकते हैं, इस दिवस पर आपको लगभग 70 फीसदी यानी Rs 2800 का डिस्काउंट मिल रहा है। यहाँ से खरीदें!

Bose SoundLink Around Ear Wireless Headphones II

इस डिवाइस यानी हेडफोन को अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आपको Rs 18,999 खर्च करने होंगे। वैसे तो इस डिवाइस पर आपको अमेज़न इंडिया पर कोई भी डिस्काउंट लिस्टिंग में नजर नहीं आ रहा है। हालाँकि इस डिवाइस पर आपको नो-कॉस्ट EMI पर मिल रहा है. इस डिवाइस के साथ आपको बेहतरीन नॉइज़ कैंसलेशन मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको एडवांस्ड माइक्रोफ़ोन सिस्टम मिल रहा है, HD Voice भी आपको इसमें मिल रही है। इसके अलावा इसमें आपको लेटेस्ट ब्लूटूथ तकनीकी भी मिल रही है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Sony WH-1000XM3 Industry Leading Wireless Noise Cancelling Headphones

सोनी के हेडफोन को खरीदने के लिए आपको अब Rs 29,999 देने की जरूरत नहीं है। अमेज़न इंडिया पर आपको इस डिवाइस पर बेस्ट डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। इस डिवाइस को आप मात्र Rs 26,990 की कीमत में खरीद सकते हैं। इसका मतलब है कि इस डिवाइस पर आपको Rs 3000 यानी लगभग 10 फीसदी का डिस्काउंट मिल रहा है। खरीदने के लिए क्लिक करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo