बेस्ट प्रीमियम ऑडियो प्रोडक्ट्स ताकि आपकी डेली लाइफ बने और आसान

बेस्ट प्रीमियम ऑडियो प्रोडक्ट्स ताकि आपकी डेली लाइफ बने और आसान
HIGHLIGHTS

आज, ब्लूटूथ ईयरफ़ोन और हेडफ़ोन की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है और ये एनालॉग कनेक्शन की आवश्यकता के बिना बेस्ट ऑडियो गुणवत्ता प्रदान कर रहे हैं

ये अद्भुत ऑडियो प्रोडक्ट् गूगल असिस्टेंट और एक्स्टेंडेड बैटरी लाइफ जैसी सुविधाओं के साथ-साथ वैल्यू फॉर मनी प्रदान करते हैं

यहाँ दिखाए गए प्रोडक्ट न केवल शानदार ऑडियो क्वालिटी देते हैं, बल्कि शानदार बैटरी लाइफ भी देते हैं

आज, ब्लूटूथ ईयरफ़ोन और हेडफ़ोन की लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है और ये एनालॉग कनेक्शन की आवश्यकता के बिना बेस्ट ऑडियो गुणवत्ता प्रदान कर रहे हैं। ये अद्भुत ऑडियो प्रोडक्ट् गूगल असिस्टेंट और एक्स्टेंडेड बैटरी लाइफ जैसी सुविधाओं के साथ-साथ वैल्यू फॉर मनी प्रदान करते हैं। नीचे दिए गए प्रोडक्ट न केवल शानदार ऑडियो क्वालिटी देते हैं, बल्कि शानदार बैटरी लाइफ भी देते हैं।

Lumiford Earphone XP10 Pro 

Lumiford वायरलेस ईयरफ़ोन XP10 प्रो आपके संगीत-सुनने के अनुभव को अगले स्तर पर ले जाएगा। ब्लूटूथ v5.0 EDR से लैस इन ईयरफ़ोन को एक साथ दो सेल फोन से कनेक्ट करने के लिए मल्टी-पॉइंट कनेक्शन क्षमताओं के साथ डिज़ाइन किया है। पसीने और पानी से बेअसर ईयरफोन से आप उस समय भी संगीत का आनंद ले सकते हैं, जब आप वज़न उठा रहे हैं या सुबह जल्दी टहलने निकलते हैं। XP10 प्रो आपको एक बटन प्रेस करने पर वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने की अनुमति देता है और यह कुल 8 घंटे तक प्लेटाइम देता है। कीमत है 2699 रुपए।

Infinix Snokor iRocker

SNOKOR एक स्टेबल कनेक्शन के लिए ब्लूटूथ 5.0 प्रदान करता है। इसमें बेजोड़ बेस बूस्ट है जो 20Hz पर भी कोई श्रिल नहीं होना सुनिश्चित करता है, कानों से स्लिप न हो जाए, इसके लिए गूज एग डिज़ाइन है। लंबे समय तक एंडुरेंस के लिए अधिकतम 20 घंटे का प्लेटाइम सुनिश्चित करता है। ईयरबड्स इमर्सिव ऑडियो क्वालिटी के लिए हाई फिडेलिटी स्पीकर्स से लैस हैं। इसमें गूगल वॉयस असिस्टेंट हैं जो उन्हें सरल वॉयस कमांड का उपयोग कर फोन को कंट्रोल करने की अनुमति देते हैं। प्रत्येक ईयरबड का वजन सिर्फ 4.6 ग्राम है और इसमें IPX 4 है जो उन्हें हल्का, और पसीने और स्प्लैश-प्रूफ बनाता है। कीमत है 1499 रुपए।

Mi Earbuds S

Mi ईयरबड S में एक पंचीयर साउंड है। यह 12 घंटे का प्लेबैक समय देता है। यह IPX4 पसीना और स्प्लैश रोधी है। डीएसपी एनवायरनमेंटल नॉइस कैंसिलेशन के साथ आता है। इसमें गेमिंग के लिए लो लैटेंसी मोड है और इसकी पेयरिंग प्रोसेस सुपर ईजी है। इसमें सिंगल चार्ज के साथ 4 घंटे तक की लंबी बैटरी लाइफ है। आपको बेहतरीन म्यूजिक अनुभव देने के लिए चार्जिंग केस के साथ कुल 12 घंटे की लाइफ देता है। यह एक बेहद स्मूथ और स्टाइलिश डिज़ाइन है जिसे आप अपनी जेब और बैग में बिना किसी बदलाव के रख सकते हैं। कीमत है 1799 रुपए।  

Sony WH-1000XM3

ये प्रीमियम क्वालिटी के इनोवेटिव हेडफोन्स हैं, जो उन लोगों के लिए आइडियल हैं, जो क्लियर मिड्स, बेस और ट्रेबल के साथ फुल क्लैरिटी में संगीत सुनना पसंद करते हैं। इन हेडफ़ोन में बिल्ट-इन नॉइस-कैंसिलेशन ऑप्टिमाइज़र हैं जो विभिन्न माहौलों में काम करता है। वॉल्यूम नियंत्रित करने और सिरी या गूगल असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए एक या दो सेकंड के लिए प्रेस करने के लिए बस उंगली को स्लाइड करना होता है। ये ब्लूटूथ 4.2 वर्जन के साथ आता है जो केवल 10 मीटर की रेंज को कवर कर सकते हैं। कीमत है 29,900 रुपए।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo