5Elements ने लॉन्च किए दो स्टाइलिश गेमिंग ईयरबड्स Nuke+ और X-Buds, क्या है इनकी कीमत

5Elements ने लॉन्च किए दो स्टाइलिश गेमिंग ईयरबड्स Nuke+ और X-Buds, क्या है इनकी कीमत
HIGHLIGHTS

भारतीय ब्रांड 5Elements ने अपने दो शक्तिशाली और स्टाइलिश ईयरबड्स Nuke+ और X-Buds लॉन्च किए हैं।

कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स पर्यावरणीय शोर रद्द करने और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं।

नए ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और इसे सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने में घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

भारतीय ब्रांड 5Elements ने अपने दो शक्तिशाली और स्टाइलिश ईयरबड्स Nuke+ और X-Buds लॉन्च किए हैं। कंपनी का दावा है कि नए ईयरबड्स पर्यावरणीय शोर रद्द करने और लंबी बैटरी लाइफ के साथ आते हैं। नए ईयरबड्स फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और इसे सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने में घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

अगर आप लंबी बैटरी लाइफऔरफास्ट चार्जिंग ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। अगर आप लंबी बैटरी लाइफ चाहते हैं तो एक्स-बड्स आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 की भारतीय कीमत आई सामने, प्री-बुकिंग आज से शुरू

5Elements Brand Ambassador Prateek Gandhi

इसमें 13 मिमी ड्राइवर हैं और कंपनी का दावा है कि यह कुल प्ले टाइम के 30 घंटे तक का समय देता है और लगातार 6 घंटे तक गाने सुन सकता है। इसके अलावा X-Buds को नॉन-स्टॉप गेमिंग के लिए भी डिजाइन किया गया है। चार्जिंग के लिए इसमें 400mAh की बैटरी है जबकि बड्स में अकेले 40mAh की बैटरी है। ईयर बड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट भी मिलता है।

इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। इसमें कनेक्टिविटी के लिए BT5.3 सपोर्ट है। कंपनी का दावा है कि यह सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने पर 120 मिनट तक चलेगी।

Nuke+ ईयर बड्स में अल्ट्रा लो लेटेंसी गेम मोड की सुविधा है, जिससे खिलाड़ी मोबाइल पर अपने पसंदीदा गेम खेलते समय एक सहज ऑडियो अनुभव का आनंद ले सकते हैं। इसमें 13mm ड्राइवर भी हैं और कंपनी का दावा है कि इसमें कुल 15 घंटे तक का प्ले टाइम मिलता है और गाने लगातार 5 घंटे तक सुने जा सकते हैं। अकेले ईयरबड्स में 30mAh की बैटरी है जबकि इसमें  250mAh की बैटरी है।

5Elements Nuke Earbuds

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज से पहले ही कमा लिए थे इतने करोड़, Netflix ने खरीदे हैं फिल्म के OTT राइट्स

ईयर बड्स में गूगल असिस्टेंट और सिरी सपोर्ट भी मिलता है। इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें BT5.3 सपोर्ट मिलता है। Amazon पर Nuke+ ईयर बड्स की कीमत 1,299 रुपये (MRP: 2799 रुपये) है, जबकि X-बड्स की कीमत 1,399 रुपये (MRP: 2899 रुपये) है। दोनों उत्पाद 6 महीने की वारंटी के साथ आते हैं और अमेज़न पर खरीदने के लिए आसानी से उपलब्ध हैं।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo