यूट्यूब अपने एंड्राइड ऐप के लिए टेस्ट कर रहा है नया फुल विड्थ थम्बनेल फीचर

यूट्यूब अपने एंड्राइड ऐप के लिए टेस्ट कर रहा है नया फुल विड्थ थम्बनेल फीचर
HIGHLIGHTS

अभी यूट्यूब का नया फुल विड्थ थम्बनेल फीचर केवल कुछ ही डिवाइसेज के लिए उपलब्ध है।

YouTube Testing New Full Thumbnail Feature on its Android App: पिछले कुछ सालों में यूट्यूब प्रसिद्ध प्लेटफॉर्म्स में से एक है और इसका एंड्राइड ऐप सबसे अधिक उपयोग किये जाने वाले एंड्राइड ऐप्स में से एक है। इस प्लेटफॉर्म पर मौजूदा पब्लिशर्स अब छोटी चीजों को भी ध्यान में रखने लगे हैं जैसे विडियो में शामिल पॉवरफुल थम्बनेल।

अब यूट्यूब थम्बनेल्स को एंड्राइड ऐप पर एडजस्ट करने के लिए भी तैयार है। कंपनी लगातार अपने एंड्राइड ऐप के UI में बदलाव करती रहती है और अब ऐसा लग रहा है कि हमें ऐप में विडियो फीड के थम्बनेल बदले हुए देखने को मिलें।

यूट्यूब ऐप में तीन अलग-अलग फीड्स मौजूद होती हैं, होम फीड, ट्रेंडिंग फीड और सब्सक्रिप्शन फीड। होम फीड में उन विडियो को देखा जा सकता है जो यूजर ने देखी हों या सब्सक्राइब्ड चैनल्स से सम्बंधित हों। ट्रेंडिंग फीड में यूट्यूब पर ट्रेंड कर रही विडियो देखी जा सकती हैं और सब्सक्रिप्शन फीड में आप अपने सब्सक्राइब्ड चैनल्स द्वारा पब्लिश की गई विडियो देख सकते हैं।

 अब तक थम्बनेल्स को वाइट बॉर्डर दिया जाता था और अब इस नए अपडेट के बाद थम्बनेल किसी बॉर्डर से घिरा हुआ नहीं होगा और इसकी विड्थ पहले से बड़ी होगी। 

9to5Google रिपोर्ट्स के अनुसार यह फीचर अभी केवल कुछ डिवाइसेज पर ही उपलब्ध है और अभी यह फीचर सभी डिवाइसेज पर उपलब्ध नहीं होगा। लेकिन जल्द ही यूट्यूब सपोर्टेड मॉडल्स के लिए यह फीचर जारी कर सकता है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo