WhatsApp जल्द यूजर्स के लिए लाएगा अवतार प्रोफाइल फोटो फीचर, जानें डिटेल

WhatsApp जल्द यूजर्स के लिए लाएगा अवतार प्रोफाइल फोटो फीचर, जानें डिटेल
HIGHLIGHTS

WhatsApp जल्द सभी के लिए अवतार प्रोफाइल फोटो फीचर लाने वाला है।

यह अभी Android, iOS और डेस्कटॉप पर WhatsApp बीटा अपडेट के लिए उपलब्ध है।

WhatsApp फीचर यूजर्स को अपनी प्रोफाइल फोटो के लिए एक कस्टमाइज्ड अवतार बनाने में मदद करेगा।

WhatsApp एक नया फीचर बना रहा है जो यूजर्स को उनकी प्रोफाइल फोटो के लिए "अवतार" को कस्टमाइज़ करने देगा। WABetaInfo के अनुसार, अवतारों के लॉन्च के साथ, मैसेजिंग ऐप यूजर्स के इंटरफेस को बढ़ाना चाहता है। रिपोर्ट के अनुसार मेटा अधिकृत, इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप जल्द ही दुनिया भर में एंड्रॉइड, आईओएस और डेस्कटॉप यूजर्स के लिए अवतार फीचर को रोल आउट करेगा।

WhatsApp बीटा के लिए एक नया WhatsApp फीचर पहले से ही एंड्रॉइड, आईओएस और डेस्कटॉप पर उपलब्ध है। आइए WhatsApp के नए फीचर के बारे में विस्तार से जानें। 

यह भी पढ़ें: 'लाल सिंह चड्ढा' ने रिलीज से पहले ही कमा लिए थे इतने करोड़, Netflix ने खरीदे हैं फिल्म के OTT राइट्स

WhatsApp अवतार फीचर क्या है

रिपोर्ट के मुताबिक, WhatsApp फिलहाल अवतार प्रोफाइल फोटो नाम के एक फीचर पर काम कर रहा है, जिससे यूजर्स अपनी प्रोफाइल इमेज में एक पर्सनलाइज्ड अवतार सेट कर सकेंगे। हालाँकि, यह सुविधा अभी यूजर्स को नहीं मिली है, Android, iOS और डेस्कटॉप पर WhatsApp बीटा का भविष्य में अपडेट उपलब्ध होगा।

whatsapp

WhatsApp सूचना पोर्टल ने एंड्रॉइड के लिए WhatsApp बीटा फीचर के कुछ स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। रिपोर्ट में यह भी दिखाया गया है कि कैसे यूजर्स अवतार फीचर के इस्तेमाल से बैकग्राउंड के रंग और प्रोफ़ाइल फ़ोटो को बदल सकेंगे।

WhatsApp अवतार प्रोफाइल फोटो की रिलीज डेट

जैसा कि रिपोर्ट में बताया गया है, यह सुविधा WhatsApp के आईओएस और डेस्कटॉप दोनों बीटा वर्जनों पर पहले से ही उपलब्ध है।

यह भी पढ़ें: Vivo Y35 4G स्नैपड्रैगन चिप के साथ हुआ लॉन्च, जानें डिटेल

इसका मतलब है कि यह सुविधा बहुत जल्द उपलब्ध होनी चाहिए। WhatsApp ने अभी तक फीचर के बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है, जिसमें इसकी लॉन्च या रिलीज की तारीख भी शामिल है। आपको बता दें कि यह सुविधा जल्द ही आने वाली है और इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध होने में कुछ समय लग सकता है।

अपकमिंग WhatsApp फीचर

WhatsApp ने हाल ही में अपने बीटा यूजर्स के लिए एक अपडेट जारी किया, जो एक स्टेटस रिएक्शन फीचर को लाता है जिसके बारे में लंबे समय से बातें हो रही हैं। इस फीचर के साथ, यूजर्स आठ इमोजी का उपयोग करके WhatsApp स्टेटस का जवाब दे सकते हैं, स्माइलिंग फेस विद हार्ट-आईज, फेस विद टियर्स ऑफ जॉय, फेस विद ओपन माउथ, क्राइंग फेस, फोल्डेड हैंड्स, क्लैपिंग हैंड्स, पार्टी पॉपर और हंड्रेड पॉइंट्स। ऐसा ही एक फीचर इंस्टाग्राम पर पहले से ही उपलब्ध है। कंपनी ने इस बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी है कि स्टेटस रिएक्शन फीचर कब जारी किया जाएगा, लेकिन यह बीटा में है, इसलिए हम इसके जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद करते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo