अपने एंड्राइड फोन में गूगल ऐप पर the1975..com टाइप कर चौंक जाएंगे आप

द्वारा Aafreen Choudhary | अपडेटेड 31 May 2018
अपने एंड्राइड फोन में गूगल ऐप पर the1975..com टाइप कर चौंक जाएंगे आप
  • इसे आज़माएं। कुछ एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर Google ऐप सर्च में आपके पर्सनल टेक्स्ट मैसेज दिखाएगा!

इसे अजीब कहें लेकिन कुछ एंड्रॉइड स्मार्टफोन पर Google ऐप में "the1975..com" टाइप करने पर आपके पर्सनल टेक्स्ट मैसेज को सर्च में दिखाएगा। इस बग की खोज Reddit पर एक उपयोगकर्ता ने की थी जो बैंड 'द 1975' की खोज करने की कोशिश कर रहा था और डिफ़ॉल्ट Google पिक्सेल लॉन्चर पर खोज बार में गलती से 'the1975..com' टाइप किया था। Google सर्च के परिणामस्वरूप, उपयोगकर्ता के एसएमएस संदेश स्क्रीन पर प्रदर्शित किए गए जैसे कि वे खोज परिणाम थे। "Google पिक्सेल के मालिक ने लिखा," जब मैं डिफ़ॉल्ट पिक्सेल लॉन्चर पर अपने सर्च बार में '1975..com' (विशेष रूप से दो अवधि के साथ) टाइप करता हूं तो यह मेरे रीसेंट टेक्स्ट मैसेज दिखाता है।

advertisements

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, एंड्रॉइड डिवाइस पर Google ऐप में बग ने विशेष रूप से वनप्लस, सैमसंग, एलजी, और हुआवेई के कई यूज़र्स को परेशान कर दिया है। हमने वनप्लस 5T पर इसकी कोशिश की और वास्तव में बग मौजूद है। रिपोर्ट में कहा गया है कि संदेश केवल ऐप में दिखाई देंगे यदि उपयोगकर्ता ने Google ऐप को एसएमएस संदेशों तक पहुंचने की अनुमति दी है।

रेडडिट उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, "यह सिर्फ अजीब गड़बड़ की तरह है जो मैंने किया है।" "क्या यह संयोजन सिर्फ एक संयोग है या क्या कुछ और चल रहा है?"

Google ने अभी तक इस पर टिप्पणी नहीं की है, जबकि अन्य रेडडिट उपयोगकर्ताओं ने कहा है कि " Vizela viagens" (एक ट्रैवल एजेंसी) की खोज करते समय उन्हें वही परिणाम मिलते हैं।

advertisements
Aafreen Choudhary
advertisements
डिजिट से पूछें

हाल में किए गए सवाल

what is the IP address of Facebook. com?
Vivek Bhatt
Sept 17, 2014
जवाब 1
t ruth pushpalatha
Sept 22, 2014
टिप्पणियां
सबसे पहले पोस्ट करें कमेंट
नया कमेंट पोस्ट करें
कमेंट पोस्ट करने के लिए आपको साइन इन करना होगा
advertisements