‘काला’ के लिए ट्विटर ने खास इमोजी लॉन्च किया

‘काला’ के लिए ट्विटर ने खास इमोजी लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' के लिए सोमवार को ट्विटर ने एक खास इमोजी लॉन्च किया। फिल्म सात जून को रिलीज होगी। एक बयान में आईएएनएस से कहा गया कि यूजर्स हैशटैग काला ट्वीट कर खास तौर से डिजाइन किया गया इमोजी पा सकते हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 'काला' के लिए सोमवार को ट्विटर ने एक खास इमोजी लॉन्च किया। फिल्म सात जून को रिलीज होगी। एक बयान में आईएएनएस से कहा गया कि यूजर्स हैशटैग काला ट्वीट कर खास तौर से डिजाइन किया गया इमोजी पा सकते हैं। ट्वीट में हैशटैग के बगल में दिखाई देने वाला इमोजी फिल्म में रजनीकांत के किरदार से प्रेरित है। इमोजी 10 जून तक सक्रिय रहेगा। 

इमोजी के लिए वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड और ट्विटर के बीच विपणन सहयोग हुआ है। वंडरबार फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता व चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर एस विनोद ने कहा, "रजनीकांत भारत के सबसे बड़े महानायक हैं और हम इस इमोजी के लॉन्च को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस शानदार इमोजी के लिए हम ट्विटर के आभारी हैं और हमें भरोसा है कि उनके प्रशंसक जरूर इसे पसंद करेंगे।"

ट्विटर इंडिया की (एंटरटेनमेंट हेड पार्टनरशिप) केया माधवानी सिंह ने कहा कि फिल्म लॉन्च होने से पहले ही 20 लाख से ज्यादा ट्वीट के साथ 'काला' ट्विटर पर सबसे अधिक चर्चित फिल्म बन गई है। उन्होंने कहा कि रजनीकांत से प्रेरित विशेष इमोजी के साथ प्रशंसकों को खुश करने को लेकर हम रोमांचित हैं। 

IANS

IANS

Indo-Asian News Service View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo