सैमसंग पे से पेमेंट करने पर मिलेंगे सैमसंग रिवॉर्डस

IANS द्वारा | पब्लिश किया गया 13 Apr 2018 09:47 IST
HIGHLIGHTS
  • उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल फोन ब्रांड सैमसंग ने गुरुवार को सैमसंग पे के यूजर्स के लिए एक नए रिवॉर्डस प्रोग्राम 'सैमसंग रिवार्डस' की शुरुआत की है।

सैमसंग पे से पेमेंट करने पर मिलेंगे सैमसंग रिवॉर्डस
सैमसंग पे से पेमेंट करने पर मिलेंगे सैमसंग रिवॉर्डस

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल फोन ब्रांड सैमसंग ने गुरुवार को सैमसंग पे के यूजर्स के लिए एक नए रिवॉर्डस प्रोग्राम 'सैमसंग रिवार्डस' की शुरुआत की है।

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और मोबाइल फोन ब्रांड सैमसंग ने गुरुवार को सैमसंग पे के यूजर्स के लिए एक नए रिवॉर्डस प्रोग्राम 'सैमसंग रिवार्डस' की शुरुआत की है। सैमसंग पे का इस्तेमाल करने के लिए उपभोक्ताओं को बस एक रेग्युलर कार्ड रीडर पर टैप करके पेमेंट करनी होगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि सैमसंग पे तीन स्तर की सिक्योरिटी के साथ काम करता है, जिसमें फिंगरप्रिंट ऑथेंटिकेशन, कार्ड टोकनाइजेशन और सैमसंग का डिफेंस ग्रेड मोबाइल सिक्योरिटी प्लेटफॉर्म सैमसंग नॉक्स शामिल है। 

बयान में कहा गया कि सैमसंग पे पर होने वाले हर तरह के लेन-देन के लिए उपयोगकर्ता को रिवॉर्ड प्वॉइंट्स मिलेंगे, फिर चाहे वो कहीं पर भी और कितनी भी राशि का खर्च कर रहे हों। इन रिवॉर्ड प्वॉइंट्स को सैमसंग के प्रोडक्ट्स और पार्टनर वाउचर्स पर रिडीम किया जा सकता है। 

कंपनी ने बताया कि सैमसंग रिवॉर्डस के जरिये मिलने वाले प्वॉइंट्स क्रेडिट और डेबिट कार्ड के खर्च, मर्चेंट्स, रिटेलर्स, मौजूदा डिस्काउन्ट्स और कैशबैक ऑफर्स द्वारा दिए जा रहे रिवॉर्ड या लॉयल्टी प्वॉइंट्स से अलग हैं। सैमसंग पे के उपयोगकतोओं को क्रेडिट और डेबिट कार्ड के लेन-देन, सरकार द्वारा संचालित भीम-यूपीआई, डिजिटल वॉलेट, बिल भुगतान और रीचार्ज पर रिवॉर्ड पॉइंट्स मिलेंगे। 

कंपनी ने कहा कि उपभोक्ताओं को और ज्यादा लाभ देने के लिए सैमसंग रिवार्डस यूजर्स को समय-समय पर अलग-अलग अभियानों के जरिए एक्सेलरेटेड रिवॉर्ड और बोनस प्वॉइंट्स पाने का मौका भी देगा। 

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ निदेशक संजय राजदान ने कहा, "हमारे क्रांतिकारी पेमेंट प्लेटफॉर्म सैमसंग पे के आसान, सुरक्षित और हर जगह मौजूद रहने वाली सुविधा को भारत के लाखों लोगों ने पसंद किया है। सैमसंग रिवॉर्डस के जरिये हम सैमसंग पे में उपभोक्ताओं की दिलचस्पी बढ़ाने और उनका भरोसा जीतने का प्रयास कर रहे हैं। सैमसंग रिवॉर्डस भारतीय उपभोक्ताओं को सैमसंग पे का इस्तेमाल करते रहने और उसे अपनाने का एक और दिलचस्प कारण दे रहा है।"

तकनीकी से जुड़ी सभी खबरों, प्रोडक्ट रिव्यू, साइंस-टेक फीचर और टेक अपडेट्स के लिए डिजिट.इन पर जाएँ या हमारे गूगल न्यूज पेज पर क्लिक करें।

IANS

About Me: Indo-Asian News Service Read More

Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

लेटेस्ट लेख सारे पोस्ट देखें

VISUAL STORY सारे पोस्ट देखें

;