सैमसंग ने भारत में ऑफिशियली लॉन्च की सैमसंग पे सर्विस

द्वारा Team Digit | पब्लिश किया गया 21 Mar 2017
HIGHLIGHTS
  • इससे पहले सैमसंग ने भारत में सैमसंग पे अर्ली एक्सेस प्रोग्राम लॉन्च किया था.

सैमसंग ने भारत में ऑफिशियली लॉन्च की सैमसंग पे सर्विस
सैमसंग ने भारत में ऑफिशियली लॉन्च की सैमसंग पे सर्विस

सैमसंग ने भारत में पिछले में अपना सैमसंग पे अर्ली एक्सेस प्रोग्राम लॉन्च करने के बाद अब सैमसंग अपना मोबाइल पेमेंट सर्विस ऑफिशियली लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है. बुधवार को सैमसंग सैमसंग पे मोबाइल सर्विस की आधिकारिक तौर पर लॉन्चिंग भारत में कर देगा. 

इससे पहले सैमसंग ने भारत में सैमसंग पे अर्ली एक्सेस प्रोग्राम लॉन्च किया था. इसके तहत यह सर्विस सिर्फ उन्हीं लोगों के लिए उपलब्ध थी जिन्होंने इसे एक्सेस करने के लिए पहले से रजिस्ट्रेशन कर रखा था. इस सर्विस के लिए सैमसंग ने एचडीएफसी, एक्सिस, आईसीआईसीआई और स्टैंडर्ड चार्टेड बैंक के साथ साझेदारी की है. सैमसंग ने इस सर्विस के लिए पेटीएम से भी हाथ मिलाया है. आप पेटीएम वॉलेट के जरिए भी सैमसंग पे का इस्तेमाल कर सकेंगे.

इसे भी देखें: फीचर फ़ोन से कैसे भेजें पैसे, *99# द्वारा... 

इससे पहले यह चर्चा थी कि सैमसंग ने अमेरिकन एक्सप्रेस के साथ भी टाईअप किया है पर कंपनी की ओर से  बारे में पुष्टि नहीं की गई है. इस सर्विस के जरिए बिना डेबिट और क्रेडिट कार्ड के पेंमेंट किया जा सकेगा. इसके लिए आपके पास एक हाईएंड सैमसंग डिवाइस होनी चाहिए. पेमेंट के लिए यह बायोमेट्रिक ऑथेंटिकेशन स्वीकार करता है. इसके अलावा NFC फीचर भी इस सर्विस के लिए जरूरी है. 

सैमसंग की यह सर्विस गैलेक्सी S6, गैलेक्सी S6 एज, गैलेक्सी S6 एज प्सल, गैलेक्सी S7, गैलेक्सी S7 एज, गैलेक्सी नोट 5, गैलेक्सी A5 (2016) और गैलेक्सी A7 (2016) में उपलब्ध होगी. 

इसे भी देखें: Coolpad Cool 1 की कीमत में हुई कटौती

इसे भी देखें: Jio का ये प्लान पड़ेगा Airtel, Idea और Vodafone पर भारी, मिल रहा है 750GB 4G डाटा और अनलिमिटेड कॉल्स

Tags
  • samsung
  • samsung pay
  • सैमसंग
  • सैमसंग पे
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements