Netflix भारत में दो दिन के लिए देगा फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस: कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल

Netflix भारत में दो दिन के लिए देगा फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस: कैसे कर पाएंगे इस्तेमाल
HIGHLIGHTS

Netflix भारत में दो दिन के लिए देगा फ्री सर्विस

भारतीय यूजर्स बिना पैसे दिए इस्तेमाल कर पाएंगे नेटफ्लिक्स

5 दिसम्बर से शुरू होगा StreamFest

Netflix ने भारत में सभी यूजर्स के लिए दो दिन के लिए फ्री एक्सैस का ऐलान किया था। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कहा कि वो StreamFest: an entire weekend का आयोजित करेंगे जो 5 दिसम्बर 12:01am से शुरू होगा और 6 दिसम्बर 11:59 pm तक चलेगा। स्टीमफेस्ट के तहत सभी यूजर्स दो दिन के लिए बिना पैसा दिए नेट फ्लिक्स ओरिजिनल, फिल्में, पोपुलर सीरीज़, अवार्ड विनिंग डॉकयुमेंटरीज़ देख पाएंगे।  

नेटफ्लिक्स के शोज और फिल्मों का फ्री एक्सैस पाने के लिए आपको Netflix.com/StreamFest पर जाना होगा या गूगल प्ले स्टोर से Netflix Android ऐप डाउनलोड करना होगा। इसके बाद अपने नाम, ईमेल या फोन नंबर और पासवर्ड के साथ साइन अप करना होगा। इसके बाद आप स्ट्रीमिंग कर पाएंगे।

Netflix ने यह भी बताया कि आज से आप Netflix.com/StreamFest पर जाकर रिमाइंडर सेट कर सकते हैं जिसके लिए आपको ईमेल या फोन नंबर जोड़ना होगा। कंपनी StreamFest लाइव होने पर आपको सूचित करेगी।

StreamFest के दौरान साइन इन करने पर केवल एक स्ट्रीम ही स्टैंडर्ड डेफ़िनिशन पर दिखाई देगी जिसका मतलब है कि आप एक लॉगिन इन्फॉर्मेशन से दूसरे डिवाइस में लॉगिन नहीं कर सकते हैं।

Android ऐप या ब्राउज़र से साइन अप करने के बाद आप इस जानकारी से अपने स्मार्ट टीवी, गेमिंग कंसोल और iOS डिवाइस पर लॉगिन कर सकते हैं।

आप उन सभी फीचर्स का उपयोग कर पाएंगे जो पेड यूजर्स को मिलते हैं, इनमें प्रोफ़ाइल, पेरेंटल कंट्रोल, हिन्दी में नेटफ्लिक्स, माय लिस्ट, सबटाइटल्स या डब्स, स्मार्ट डाउनलोड आदि आते हैं।

Aafreen Chaudhary

Aafreen Chaudhary

Enjoying writing since 2017... View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo