Install App Install App

माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस ऐप्प ने तोड़े रिकॉर्ड, 10 करोड़ डाउनलोड

द्वारा Silky Malhotra | पब्लिश किया गया 27 Apr 2015
HIGHLIGHTS
  • माइक्रोसॉफ्ट ने एक नया कीर्तिमान हासिल किया, माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस ऐप को अब तक 10 करोड़ लोग डाउनलोड कर चुके हैं, इसकी संख्या में और इजाफ़ा हो सकता है.

माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस ऐप्प ने तोड़े रिकॉर्ड, 10 करोड़ डाउनलोड

माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्य नडेला ने यह घोषणा की है कि एंड्राइड और आईओएस पर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस ऐप को अब तक करीब 10 करोड़ लोग अपने डिवाइसेज पर डाउनलोड कर चुके हैं.

द वर्ज के मुताबिक, हालांकि यह माइलस्टोन ज्यादा हैरान करने वाला नहीं है, क्योंकि फ्री एप्स पेड ऐप्स से ज्यादा डाउनलोड किये जाते हैं. लेकिन, इससे यह साबित होता है कि अलग-अलग प्लैटफॉर्म्स पर लोग इस एप को कितना पसंद कर रहे हैं.

माइक्रोसॉफ्ट पिछले साल से अपने सॉफ्टवेयर और सर्विसेज को विंडोज, आईओएस और एंड्राइड प्लैटफॉर्म्स पर पहुंचाने की कोशिशों में जुटा है.

स्काइप, आउटलुक और वर्ड जैसे ऐप्स ऐप स्टोर के 100 टॉप फ्री ऐप्स में शामिल हैं.

माइक्रोसॉफ्ट ने पिछले साल iPad के लिए ऑफिस को लॉन्च करते हुए कहा था कि वह जल्द ही सेवाएं अन्य प्लेटफ़ॉर्म के लिए भी बढ़ाने पर विचार कर रहा है. और नवम्बर में माइक्रोसॉफ्ट ने एंड्राइड, iPhones, और iPad के लिए ऑफिस सुइट बनाया. इसके द्वारा जिन लोगों ने ऑफिस 365 को सब्सक्राइब नहीं किया था वह  भी  इसका इस्तेमाल जैसे वर्ड, एक्सेल और पावरपॉइंट में डाक्यूमेंट्स बनाने और उन्हें एडिट करने के लिए कर सकते थे. हालाँकि कंपनी ने कुछ चीज़ों/फीचर्स को ऑफिस 365 के लिए भी बचा कर रखा जैसे: अनलिमिटेड वनड्राइव स्टोरेज और ड्रापबॉक्स इंटीग्रेशन. माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस के बारे में अधिक बातें जाने यहाँ से.

सोर्स:  द वर्ज

 

Silky Malhotra
Silky Malhotra

Email Email Silky Malhotra

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Silky Malhotra loves learning about new technology, gadgets, and more. When she isn’t writing, she is usually found reading, watching Netflix, gardening, travelling, or trying out new cuisines. Read More

Tags:
Microsoft Microsoft Office Android iOS Windows Satya Nadella
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements
DMCA.com Protection Status