Google Maps Update:गूगल मैप को जल्द मिलने वाला है Incognito Mode

Google Maps Update:गूगल मैप को जल्द मिलने वाला है Incognito Mode
HIGHLIGHTS

Incognito Mode फीचर को किया जा रहा है जारी

Google Maps 10.26 वर्जन में मिलेगा नया फीचर

Google Maps पर लोकेशन डाटा की प्राइवेसी के लिए जल्द ही "Incognito Mode" मिलने वाला है। एंड्राइड गूगल मैप्स ऐप पर "Incognito Mode" की टेस्टिंग की जा रही है। Google Chrome की तरह Google Maps पर भी इन्कोग्निटो मोड में कई प्राइवेसी फीचर्स मिलने वाले हैं।

रिपोर्ट से पता चलता है कि Google Maps 10.26 वर्जन में नया 'Eyes Free' वॉकिंग नेविगेशन मोड मिलेगा। आई फ्री मोड के ज़रिए चलते समय आपको बार-बार अपने फोन की ओर नहीं देखना होगा। इस मोड के ज़रिए वॉकिंग नेविगेशन में अधिक वॉयs गाइडेंस को जोड़ा जाएगा।

पिछले महीने Google Maps में नया Live View नेविगेशन मोड ऐड किया गया था जो वॉकिंग डायरेक्शन्स को ऑगमेंटेड रियलिटी में ओवरले करता है। Google Maps ने बीटा टेस्टर्स के लिए प्राइवेसी फीचर्स को भी जारी किया है।

हाल ही में गूगल ने अपने Google Maps के यूज़र्स के लिए एक नया लेटेस्ट टूल ऐड किया है। Google Maps ने Reservation Tab को जोड़ा है। ऐप में जुड़े इस नए टूल को जल्द ही यूज़र्स इस्तेमाल कर पाएंगे। इस टूल के ज़रिये यूज़र्स यात्रा के दौरान अपनी अपकमिंग फ्लाइट और होटल रिजर्वेशन की जानकारी ले सकते हैं। ये टूल आपको इस बारे में सभी समबन्धित जानकारी देगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo