फ्लिप्कार्ट के बिग शॉपिंग डेज- 18-21 दिसम्बर

फ्लिप्कार्ट के बिग शॉपिंग डेज- 18-21 दिसम्बर
HIGHLIGHTS

ऐसी ही एक सेल फ्लिप्कार्ट द्वारा मई 2016 में की गई थी.

अपनी बिग बिलियन डे सेल और बिग दिवाली सेल की सफलता के बाद अब फ्लिप्कार्ट अपनी एक और सेल लेकर आया है. फ्लिप्कार्ट की बिग शॉपिंग डेज सेल 18 से 21 दिसम्बर तक होने वाली है. और इसमें आपको एक से बढ़कर एक बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट मिलने वाले हैं. और इसके अलावा आपको बता दें कि ये आपको लगभग सभी अलग अलग केटेगरी में मिलने वाले हैं. आपको बता दें कि ऐसी ही एक सेल का आयोजन फ्लिप्कार्ट ने मई 2016 में किया था जहां हमने LeEco Le 1s और एप्पल वॉच आदि पर बढ़िया ऑफर और डिस्काउंट देखे थे.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

इस सेल में आपको नया एप्पल मैकबुक प्रो 2016 टच बार के साथ मिलने वाला है. इसे हाल ही में US में पेश किया गया है. इसके अलावा इस सेल में आपको मोटो M भी मिलेगा. इस स्मार्टफ़ोन की पहली सेल आज रात से होने वाली है. इसके अलावा आपको लेनोवो का फैब 2 और K6 पॉवर स्मार्टफ़ोन भी मिले वाले हैं.

कुछ शानदार स्मार्टफ़ोन पर मिल रहे ऑफर्स के अलावा इस सेल में आपको पॉवर बैंक्स और LED टीवी पर भी बढ़िया ऑफर मिलने वाले हैं. इसके अलावा इस सेल में फ्लिप्कार्ट आपके लिए ले आया है विन विन ऑफर जिसमें एक लकी विजेता को वेबसाइट से कुछ भी फ्री में जीतने का मौक़ा मिलेगा. इसके साथ साथ 10 लकी विजेताओं को यूरोप, मौरीशस, श्रीलंका, अंडमान या हिमाचल प्रदेश की ट्रिप का मौक़ा मिलेगा.

इसे भी देखें: कूलपैड 23 सितम्बर को पेश कर सकती है एक नया स्मार्टफ़ोन, होगा 5000mAh की बैटरी से लैस

इसे भी देखें: ज़ोपो कलर F1 स्मार्टफ़ोन भारत में पेश, एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo