ऐसे करें अपने जियोफोन में यूट्यूब ऐप डाउनलोड

ऐसे करें अपने जियोफोन में यूट्यूब ऐप डाउनलोड
HIGHLIGHTS

अगर आप जानना चाहते हैं कि कैसे अपने फोन जियोफोन में यूट्यूब ऐप को डाउनलोड करें तो ये आसान स्टेप्स अपना सकते हैं।

मौजूदा समय के बेस्ट-सेलिंग फीचर फोन रिलायंस जियोफोन को व्हाट्सऐप और यूट्यूब का सपोर्ट मिल गया है। कंपनी ने जुलाई में हुई 41वीं एनुअल जनरल मीटिंग में घोषणा की थी कि इस 4G फोन को 15 अगस्त को यह ऐप मिल जाएगा। हालांकि, ऐप को फेज़ मैनर में जारी किया गया है और कुछ ही यूज़र्स को यह अपडेट प्राप्त हो पाया है।

अब जियोस्टोर पर यूट्यूब ऐप सीधे डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हो गया है और अब प्रत्येक जियो यूज़र एप्लीकेशन को डाउनलोड कर सकता है। ऐप अन्य प्लेटफार्म की तरह ही काम काम करता है और यूज़र्स यूट्यूब विडियो देख सकते हैं। ऐप में विडियो को अपने फेसबुक, ट्विटर और गूगल+ आदि पर शेयर करने के लिए भी विकल्प दिया गया है। अपने जियोफोन में ऐप को डाउनलोड करने के लिए जियोस्टोर पर जाएं लिस्टिंग में ऐप को सर्च करें।

यूट्यूब ऐप को देखने के बाद इंस्टाल बटन पर क्लिक कर के ऐप को डाउनलोड करें। जियोफोन यूज़र्स ता भी यूट्यूब विडियो देख पाएंगे जब डिवाइस लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर चल रहा हो। लेटेस्ट सॉफ्टवेयर अपडेट के लिए जियोफोन की सेटिंग्स में जाकर डिवाइस विकल्प चुनें और उसके बाद सॉफ्टवेयर अपडेट चुनें। 

जियोफोन KaiOS पर काम करता है जो कि फीचर फोंस के लिए स्मार्ट ऑपरेटिंग सिस्टम है। यह ऑपरेटिंग सिस्टम स्मार्ट फंक्शनालिटी और ऐप्स के सपोर्ट के साथ आता है जिसमें गूगल असिस्टेंट आदि शामिल हैं। जियोफोन में आया पहला सबसे बड़ा ऐप फेसबुक था और इसके बाद व्हाट्सऐप, यूट्यूब और गूगल मैप्स ने इसे फॉलो किया।

एक्सपीरियंस की बात करें तो जियोफोन में मौजूद यूट्यूब ऐप होम और ट्रेंडिंग टैब्स के साथ आता है और साथ ही आपके गूगल अकाउंट को साइनअप करने की अनुमति भी देता है। विडियो पोर्ट्रेट मॉड में प्ले होती हैं लेकिन छोटी स्क्रीन होने के नाते जियोफोन इसे बढ़िया एक्सपीरियंस में नहीं बदल पाटा है। 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo