Airtel और Jio यूज़र्स Hotstar पर ऐसे देख सकते हैं IPL 2018 की लाइव स्ट्रीमिंग

Airtel और Jio यूज़र्स Hotstar पर ऐसे देख सकते हैं IPL 2018 की लाइव स्ट्रीमिंग
HIGHLIGHTS

अन्य टेलीकॉम यूज़र्स इस सीरीज़ को Hotstar ऐप पर भी देख सकते हैं जिसके लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज देने होंगे।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2018 इस शनिवार 7 अप्रैल को शुरू होने जा रहा है। पहला मैच मुंबई इंडियन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। IPL 2018 सीरीज़ के ब्रोडकास्टिंग राइट्स स्टार इंडिया को मिले हैं। आप इस सीरीज़ को Hotstar ऐप पर भी देख सकते हैं जिसके लिए सब्सक्रिप्शन चार्ज देने होंगे। हालाँकि, Airtel और Reliance Jio यूज़र्स बिना किसी अतिरिक्त पेमेंट के IPL 2018 देख सकते हैं।

Hotstar पर यूज़र्स IPL 2018 मैच के पहले 10 मिनट बिना किसी चार्ज के देख पाएँगे और इसके बाद यूज़र्स को कंटेंट के लिए पेमेंट कर के लिए कहा जाएगा। यूज़र्स Hotstar ऑल स्पोर्ट्स पैक या Hotstar प्रीमियम सब्सक्राइब कर सकते हैं। Hotstar ऑल स्पोर्ट्स पैक को Rs 299 में सब्सक्राइब किया जा सकता है, जिसमें IPL 2018 सीरीज़, एशिया कप 2018, प्रीमियर लीग, फार्मूला 1 आदि शामिल हैं। Hotstar प्रीमियम को Rs 199 प्रतिमाह या Rs 999 प्रतिवर्ष में सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Airtel यूज़र्स इस तरह देख सकते हैं बिना किसी चार्ज के IPL 2018

Airtel यूज़र्स Airtel TV ऐप के ज़रिए लाइव IPL 2018 देख सकते हैं। Airtel पोस्टपेड और प्रीपेड यूज़र्स को Airtel TV ऐप का फ्री एक्सेस मिलता है जिसमें Hotstar, Hooq, Sony LIV आदि सर्विसेज़ शामिल हैं। यूज़र्स जैसे ही Airtel TV पर IPL 2018 कंटेंट पर टैप करेंगे, Hotstar ऐप पर पहुँच जाएँगे और वहाँ वो IPL 2018 देख सकते हैं। Airtel यूज़र्स को Hotstar पर कोई स्पोर्ट्स पैक या Hotstar प्रीमियम सब्सक्राइब करने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। 

Reliance Jio यूज़र्स बिना चार्जेस के ऐसे देख पाएँगे IPL 2018

Reliance Jio अपने सभी प्राइम मेम्बर्स को एक साल के लिए फ्री Jio TV ऐप ऑफर करता है। Jio यूज़र्स भी Jio TV ऐप पर IPL 2018 कंटेंट पर टैप कर के उसे Hotstar पर देख सकते हैं। इसके लिए Jio यूज़र्स को अलग से कोई सब्सक्रिप्शन नहीं लेना होगा|

ध्यान रखें इसका यह मतलब नहीं है कि आप IPL 2018 सीरीज़ को मुफ्त देख सकते हैं। हालाँकि, यह आपके Airtel और Jio में एक अतिरिक्त ऑफर की तरह आता है। 

Agent 001

Agent 001

I have a keyboard and I'm not afraid to use it, because I have a license to quill. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo