Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन इसी साल अगस्त में किया जा सकता है लॉन्च

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन इसी साल अगस्त में किया जा सकता है लॉन्च
HIGHLIGHTS

Samsung Galaxy Note 9 स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से खबरों का सिलसिला शुरू हो चुका था।

यूँ तो Samsung Galaxy Note 9 को लेकर काफी समय से कई खबरें आ रही हैं। लेकिन अब इस स्मार्टफोन को लेकर खबरों का सिलसिला और तेज़ हो गया है। आपको बता दें कि N960FXXE0ARB7 और N960FXXU0ARC5 फर्मवेयर बिल्ड सर्क्युलेट होने शुरू हो गये हैं। आपको बता दें कि यह इस स्मार्टफोन की ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोन से कुछ दो सप्ताह पहले ही शुरू हो गया है। हम सभी जानते हैं कि इस साल की शुरुआत से इस स्मार्टफोन को लेकर खबरों का सिलसिला तेज हो गया था, और वह अब बढ़ता ही जा रहा है।

अगर हम इस स्मार्टफोन की तुलना इसी साल लॉन्च किये गए सैमसंग गैलेक्सी S8 और गैलेक्सी S8+ के अलावा सैमसंग गैलेक्सी S9 और गैलेक्सी S9+ स्मर्फोनेस से करें तो हमें कुछ बातों का पता चलता है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी Note 9 स्मार्टफोन के लिए फर्मवेयर फाइल्स का सामने आना शुरू हो गया है। इस स्मार्टफोन/फैबलेट को इसी साल अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है। 

Amazon Samsung Carnival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं डील्स

इस स्मार्टफोन को कोडनेम, Crown से देखा गया है, इसे ही सैमसंग गैलेक्सी Note 9 स्मार्टफोन कहा जा सकता है, आपको बता दें कि स्मार्टफोन में एक इनफिनिटी डिस्प्ले 2.0 हो सकती है। यह डिस्प्ले सैमसंग गैलेक्सी S9 Duo में भी देखी गई थी। इसके अलावा इसकी ही पीढ़ी के पिछले स्मार्टफोंस की तरह ही इसमें भी आपको 6.3-इंच की S-AMOLED डिस्प्ले 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ मिल सकती है। साथ ही इसमें आपको एक्सीनोस 9810 और स्नेपड्रैगन 845 प्रोसेसर वाले अलग अलग वैरिएंट मिल सकते हैं। 

Amazon Samsung Carnival: इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही हैं डील्स

जैसे कि सैमसंग गैलेक्सी Note 8 स्मार्टफोन में हमने देखा था कि इसमें हमें एक 6GB की रैम के साथ 64GB, 128GB और 256GB स्टोरेज ऑप्शन मिलने वाले हैं। साथ ही इसमें आपको एक फिंगरप्रिंट स्कैनर भी देखने को मिल सकता है। हालाँकि Note 8 के मुकाबले इसके ड्यूल कैमरा में काफी सुधार देखने को मिल सकते है। 

via

नोट: यह तसवीरें सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की हैं!

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo