20 अप्रैल को इस देश में लॉन्च हो सकते हैं Vivo के ये तीन नए डिवाइस, देखें स्पेक्स

20 अप्रैल को इस देश में लॉन्च हो सकते हैं Vivo के ये तीन नए डिवाइस, देखें स्पेक्स
HIGHLIGHTS

Vivo X Flip कंपनी का सबसे पहला फ्लिप आधारित फोन होगा

कंपनी Vivo X Fold 2, Vivo X Flip और Vivo Tab 2 को 20 अप्रैल को शाम 7 बजे चीन में लॉन्च कर सकती है

आइए देखते हैं इनके स्पेसिफिकेशन्स

Vivo बहुत जल्द कुछ नए रोमांचक डिवाइसेज़ लॉन्च करने वाला है। ये डिवाइसेज़ Vivo X Fold 2, Vivo X Flip और Vivo Tab 2 होंगे। Vivo X Flip कंपनी का सबसे पहला फ्लिप आधारित फोन होगा। इसी बीच, Vivo X Fold Plus का उत्तराधिकारी Vivo X Fold 2 भी समान इवेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है। 

एक टिप्सटर ने वीवो लॉन्च इवेंट की कुछ इमेजिस लीक की हैं जिनसे इवेंट की तारीख, समय और जगह का खुलासा हुआ है। कंपनी Vivo X Fold 2, Vivo X Flip और Vivo Tab 2 को 20 अप्रैल को शाम 7 बजे चीन में लॉन्च कर सकती है। 

इसे भी देखें: 10 हजार से कम कीमत पर Lava Blaze 2 ने भारत में ली एंट्री, टॉप फीचर्स हैं कमाल के

इन डिवाइसेज़ के स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि अभी नहीं हुई है लेकिन हमारे पास कुछ लीक्स हैं जिनसे इसके अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है। आइए उन पर एक नज़र डालते हैं। 

Vivo X Fold 2 स्पेसिफिकेशन्स 

Vivo X Fold 2

X Fold 2 को फ़ोल्ड करने पर E6 AMOLED स्ट्रेचिंग 6.53-इंच डिस्प्ले मिलती है और इसे खोलने पर 8.03-इंच डिस्प्ले मिलती है। दोनों स्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट करती हैं लेकिन बाहरी स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1080p है, जबकि इंटरनल डिस्प्ले में 2160 x 1916 पिक्सल हाई रिजॉल्यूशन मिलता है। वीवो का यह फोल्डेबल फोन स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जिसे 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जा सकता है। 

जहां कैमरा की बात है, इसमें एक 50MP प्राइमरी कैमरा, 12MP अल्ट्रावाइड लेंस और 12MP टेलीफोटो सेन्सर दिया जा सकता है। सामने की तरफ इसमें एक 16MP सेल्फ़ी कैमरा शामिल हो सकता है। Vivo X Fold 2 में कथित तौर पर 4800mAh की बैटरी होती जो 120W फास्ट चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती  है। 

इसे भी देखें: लॉन्च से पहले नए रेंडर्स में सामने आया Google Pixel 7a का डिज़ाइन और कलर ऑप्शंस

Vivo X Flip स्पेसिफिकेशन्स

Vivo X Flip 

Vivo X Flip एक 6.8-इंच की FHD+ फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ आ सकता है। डिस्प्ले पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। यह नीचे की तरफ एक आयताकार डिस्प्ले में फ़ोल्ड हो सकता है जिसका रिजॉल्यूशन 682 पिक्सल हो सकता है। कहा गया है कि X Flip स्नैप्ड्रैगन 8+ जेन 1 से लैस होगा जिसे 12GB तक रैम और 512GB तक स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा। 

Vivo X Flip में पीछे की तरफ 50MP प्राइमरी कैमरा के साथ 12MP अल्ट्रावाइड लेंस मिल सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबित इस फोल्डेबल डिवाइस में Zeiss tuning भी होगा। इसमें 4400mAh की बैटरी दी जा सकती है जो 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

इसे भी देखें: IMEI डेटाबेस पर नजर आया Xiaomi 13T Pro, जल्द होगा लॉन्च

Vivo Tab 2 स्पेसिफिकेशन्स 

Vivo Tab 2 में 12-इंच IPS LCD डिस्प्ले होने की उम्मीद है जिसका रिजॉल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल होगा। यह डिस्प्ले पैनल 144HZ तक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है। यह टैबलेट मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 चिपसेट से लैस होने की संभावना है जिसे LPDDR5 रैम और UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जा सकता है। इन स्पेसिफिकेशन्स के साथ अफवाह यह भी है कि टैबलेट के बैक पर डबल कैमरा कैमरा सेटअप और एक LED फ्लैश होगा। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

 
Digit.in
Logo
Digit.in
Logo