Vivo X Fold 2: इन 3 खास फीचर्स के साथ आ सकता है Vivo का दूसरा फोल्डेबल फोन

Vivo X Fold 2: इन 3 खास फीचर्स के साथ आ सकता है Vivo का दूसरा फोल्डेबल फोन
HIGHLIGHTS

Vivo X Fold2 6.53-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है

वीवो फोल्डेबल स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होने की अफवाह है

Vivo X Fold 2 एक 4800mAh की बैटरी के साथ आ सकता है

वीवो ने अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन जिसका नाम Vivo X Fold है, पिछले साल अप्रैल में लॉन्च किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीवो बहुत जल्द इसका उत्तराधिकारी Vivo X Fold2 लॉन्च करने की योजना बना रहा है। स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स इंटरनेट पर लीक हुए हैं जो इसमें स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 होने का सुझाव देते हैं और कुछ अन्य बातें भी सामने आई हैं। आइए देखें Vivo X Fold2 के 3 अनुमानित फीचर्स:

इसे भी देखें: Vivo T2 series को 11 अप्रैल को किया जाएगा लॉन्च, 2 मॉडल इन फीचर्स के साथ लेंगे एंट्री

Vivo X Fold2 Display

Vivo

GSMArena के अनुसार, Vivo X Fold2 6.53-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है और अनफोल्ड करने के बाद इसमें 8.03-इंच E6 AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है। दोनों डिस्प्ले कथित तौर पर 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेंगी लेकिन कवर डिस्प्ले 1080p रिजॉल्यूशन के साथ आएगी और इंटरनल डिस्प्ले में 2160 x 1916 पिक्सल रिजॉल्यूशन होगा। 

वीवो का दावा है कि Vivo X Fold2 की डिस्प्ले 1800 निट्स तक पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगी। 

इसे भी देखें: Redmi Note 12 4G और Redmi 12C को शाओमी ऑनलाइन स्टोर पर किया गया पेश, शुरू हुई सेल

Vivo X Fold2 performance

वीवो फोल्डेबल स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 8 जेन 2 से लैस होने की अफवाह है जिसे LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज के साथ पेयर किया जाएगा, इसके अलावा स्टोरेज के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। अफवाह है कि Wi-Fi 7 से लैस होने के साथ-साथ लेटेस्ट चिपसेट का CPU 35% अधिक फास्ट होगा और GPU 25% बेहतर होगा। स्मार्टफोन में vivo V2 ISP भी शामिल होगा। 

Vivo X Fold2 Battery

Vivo

Vivo X Fold 2 एक 4800mAh की बैटरी के साथ आ सकता है जो 120-वॉट वायर्ड फास्ट चार्जिंग और 50-वॉट वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। 

इसी के साथ वीवो ने यह भी दावा किया है कि नया वीवो फोल्डेबल स्मार्टफोन पिछली पीढ़ी से 10% अधिक हल्का होगा। 

इसे भी देखें: बड़ी खबर! Xiaomi 13 Ultra भारत और इंडोनेशिया समेत इन चार देशों में नहीं होगा लॉन्च

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo