OnePlus Nord CE 3 Lite के टॉप 5 फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, इस दिन ले सकता है एंट्री

OnePlus Nord CE 3 Lite के टॉप 5 फीचर्स लॉन्च से पहले लीक, इस दिन ले सकता है एंट्री
HIGHLIGHTS

OnePlus Nord CE 3 Lite 4 अप्रैल, 2023 को लॉन्च होने की उम्मीद है

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में ₹20,000 के अंदर के प्राइस रेंज में लॉन्च हो सकता है

यह मिड-रेंज 5जी फोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 एसओसी के साथ आ सकता है

लॉन्च से पहले OnePlus Nord CE 3 Lite के स्पेक्स ऑनलाइन लीक हुए हैं। यह 4 अप्रैल, 2023 को लॉन्च होने की उम्मीद है। सूत्रों के अनुसार, आप इसमें पिछली जनरेशन OnePlus Nord CE 2 Lite के मुकाबले अपग्रेड की उम्मीद कर सकते हैं। 

डिवाइस के लॉन्च की खबर की पुष्टि तब हुई जब डिवाइस को अलग-अलग सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर देखा गया। यह IMDA और गीकबेंच पर भी देखा गया था। हालांकि, वनप्लस की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आइए इसके बारे में अब तक मिली जानकारी को देखते हैं।

इसे भी देखें: iQOO Z7 5G के लॉन्च के बाद iQOO Z6 5G की कीमत में भारी कटौती, घर ले जाएँ बेहद सस्ता

OnePlus Nord CE 3 Lite Performance

OnePlus

यह मिड-रेंज 5जी फोन क्वालकॉम स्नैप्ड्रैगन 695 एसओसी के साथ आ सकता है, जो इसकी पिछली पीढ़ी में भी उपलब्ध था। इस प्राइस रेंज के तहत कई फोन्स में इसी चिप का इस्तेमाल किया गया है। गीकबेंच के अनुसार, OnePlus Nord CE 3 Lite को एंड्रॉइड 13 ओएस के साथ पैक किया जा सकता है और यह 8जीबी रैम वेरिएंट के साथ भी आ सकता है। 

OnePlus Nord CE 3 Lite Display

लीक्स यह भी सुझाव देते हैं कि फोन कुछ बड़े अपग्रेड्स ऑफर करेगा। यह एक बड़ी डिस्प्ले, हाई-रिजॉल्यूशन कैमरा और अधिक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है। डिस्प्ले की बात करें तो, वनप्लस फोन में संभवत: 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच Full HD+ डिस्प्ले हो सकती है। 

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

OnePlus Nord CE 3 Lite Camera

जहां तक कैमरों की बात हैं, OnePlus Nord CE 3 Lite में 108-मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ दो 2-मेगापिक्सल के सेन्सर्स दिए जा सकते हैं। यह पिछले वर्जन्स के 64-मेगापिक्सल कैमरा पर एक बड़ा अपग्रेड है। रिपोर्ट्स सुझाव देती हैं कि बेहतर यूजर अनुभव देने के लिए कैमरा में कुछ फाइन-ट्यूनिंग किए जाएंगे। 

OnePlus Nord CE 3 Lite Battery

 Nord CE 3 Lite

इसके बाद, 67-वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ एक 5000 mAh की बैटरी पर चल सकता है। अगर यह सच हुआ तो यह इस प्राइस रेंज में 67-वॉट फास्ट चार्जिंग ऑफर करने वाला पहला फोन होगा।

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप का नया अपडेट एडमिन को देगा और भी ज्यादा कंट्रोल, देखें फीचर

OnePlus Nord CE 3 Lite Price and availability

OnePlus Nord CE 3 Lite भारत में ₹20,000 के प्राइस रेंज के अंदर लॉन्च होने की उम्मीद है। रिलीज डेट के बारे में अनुमानों के बावजूद, यह अभी भी पता नहीं चला है कि OnePlus Nord CE 3 Lite भारतीय बाजार में कब उपलब्ध होगा।

हालांकि, अगर रिपोर्ट्स की मानें तो हम जल्द ही आधिकारिक घोषणा की उम्मीद कर सकते हैं। 

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo