OnePlus की 5G अपग्रेड डेज़ सेल शुरू, OnePlus 11 और OnePlus 11R पर मिल रहा फाडू डिस्काउंट

OnePlus की 5G अपग्रेड डेज़ सेल शुरू, OnePlus 11 और OnePlus 11R पर मिल रहा फाडू डिस्काउंट
HIGHLIGHTS

कुछ जाने मानें OnePlus Phones जैसे OnePlus 11, OnePlus 11R, OnePlus 10 Pro और OnePlus 10T को बेहतरीन डिस्काउंट पर खरीदने मिल रहा है।

कंपनी अपनी लेटेस्ट सेल में यानि OnePlus 5G Upgrade Days में इन फोन्स पर आपको फाडू डिस्काउंट ऑफर कर रहा है।

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OnePlus 5G Upgrade Days Sale 31 मार्च तक चलने वाली है।

कुछ जाने मानें OnePlus Phones जैसे OnePlus 11, OnePlus 11R, OnePlus 10 Pro और OnePlus 10T को बेहतरीन डिस्काउंट पर खरीदने पर सुनहरा मौका ग्राहकों को इस समय OnePlus की ओर से दिया जा रहा है। कंपनी अपनी लेटेस्ट सेल में यानि OnePlus 5G Upgrade Days में इन फोन्स पर आपको फाडू डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। आइए जानते है कि आखिर किस OnePlus Phone पर आपको कैसा डिस्काउंट और ऑफर मिल रहा है। हालांकि इसके पहले जान लेते है कि आखिर इस सेल में आपको कब तक यह ऑफर मिलने वाले हैं। 

इसे भी देखें: Google pixel 8 series के लेटेस्ट रेंडर ने इंटरनेट पर मचा दिया हंगामा, Pixel 7 series से है इतना अलग

OnePlus की यह सेल 31 मार्च तक चलेगी 

आपको जानकारी के लिए बता देते है कि OnePlus 5G Upgrade Days Sale 31 मार्च तक चलने वाली है। इस सेल के दौरान आपको OnePlus के लगभग भी जाने माने स्मार्टफोन्स पर बेस्ट डील और ऑफर मिलने वाले हैं। सेल के दौरान आपको डिस्काउंट, एक्सचेंज, और बाँकड़ ऑफर के अलावा अन्य कई ऑफर मिलने वाले हैं। आइए अब जानते है कि आखिर आपको किन फोन्स पर डिस्काउंट मिलेगा। 

OnePlus 11 5G पर फाडू डिस्काउंट 

यहाँ आपको बता देते है कि OnePlus 11 5G पर वैसे तो आपको कोई डिस्काउंट नहीं मिल रहा है। लेकिन अगर ग्राहकों के पास One Card Credit Card है तो आपको इस सेल के दौरान फोन पर 2000 रुपये का डिस्काउंट मिलने वाला है। इसके अलावा आप 12 महीने के लिए नो कॉस्ट EMI का भी चुनाव कर सकते हैं। इस फोन पर आपको 3000 रुपये का एक्सचेंज ओफर भी मिल रहा है, यानि फोन को आप बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। 

OnePlus 11R 5G का मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट 

OnePlus 11R 5G पर भी आपको बढ़िया ऑफर मिल रहा है। इस फोन की कीमत में भी गिरावट आई है। फोन पर आपको 3000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको One Card Credit Card EMI पर 1750 रुपये का इंसटेंट बैंक डिस्काउंट मिल सकता है। इस फोन को भी आप बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले सकते हैं। 

इसे भी देखें: iPhone 12 Mini पर मिल रहा है ताबड़तोड़ डिस्काउंट, केवल Rs 21,999 में खरीद लें एप्पल का धांसू फोन

OnePlus 10 Pro 5G भी मिल रहा फाडू डील में 

OnePlus 10 Pro को भी आप इस सेल के दौरान बेहद ही कम कीमत में अपने घर ले सकते हैं। फोन पर आपको 10000 रुपये के डिस्काउंट 4G OnePlus और iOS devices पर मिल रहा है। इसके अलावा आपको OneCard Credit Card पर 2000 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी मिल रहा है। इसे आप EMI ऑप्शन में भी खरीद सकते हैं। 

OnePlus 10T 5G पर मिल रही है धमाका डील 

अगर आप OnePlus 10T स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं तो आपको बता देते है कि आप इस फोन को OnePlus की इस सेल के दौरान कम कीमत में अपने घर ले सकते हैं। इस फोन पर आपको 3000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर मिल रहा है। इसके अलावा आपको इस फोन पर OneCard Credit Card EMI पर इंसटेंट बैंक ऑफर के तौर पर 1250 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है। 

इसे भी देखें: सेलकोर (Cellecor) ने कम कीमत में अत्याधुनिक सुविधाओं सेअच्छी गुणवत्ता वाला ऑडियो अनुभव देने वाला सीबीएल-21 साउंडबार लॉन्च किया

Ashwani Kumar

Ashwani Kumar

अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी में पिछले 7 सालों से काम कर रहे हैं! वर्तमान में अश्वनी कुमार डिजिट हिन्दी के साथ सहायक-संपादक के तौर पर काम कर रहे हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo