OnePlus Nord CE 3 Lite बनाम Nord CE 2 Lite में लीक्स के आधार पर ये है सबसे बड़ा अंतर

OnePlus Nord CE 3 Lite बनाम Nord CE 2 Lite में लीक्स के आधार पर ये है सबसे बड़ा अंतर
HIGHLIGHTS

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट को 4 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है

स्मार्टफोन स्नैप्ड्रैगन 695 चिपसेट पर चल सकता है

यहाँ हमने Nord CE 3 Lite की तुलना Nord CE 2 Lite से की है

वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट को 4 अप्रैल को लॉन्च किया जा सकता है। यह स्नैप्ड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस हो सकता है जो कि इसकी  पिछली जनरेशन में भी इस्तेमाल किया गया था। अपकमिंग वनप्लस फोन के बारे में हमें थोड़ी और जानकारी प्राप्त हुई है। इसलिए हमने इन डिटेल्स को Nord CE 2 Lite के साथ कंपेयर किया है। 

इसे भी देखें: अब घर बैठे पाएँ नया SIM कार्ड, Vodafone Idea ने लॉन्च किया Self-KYC, देखें सबसे आसान प्रॉसेस

OnePlus Nord CE 3 Lite बनाम Nord CE 2 Lite फीचर्स (अनुमानित)

OnePlus Nord CE 3 Lite

1. OnePlus Nord CE 3 Lite एक 6.7-इंच की स्क्रीन के साथ आ सकता है। यह डिस्प्ले FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट ऑफर कर सकती है। 

इसी बीच, Nord CE 2 Lite में 120Hz रिफ्रेश स्पीड के साथ एक 6.59-इंच की डिस्प्ले है। 

2. इसमें आपको ऑक्सिजन ओएस स्किन के साथ एंड्रॉइड 13 मिल सकता है। यूआई में वनप्लस द्वारा कहा जाने वाला एक्वामॉर्फिक डिज़ाइन है, जिसमें बदली हुई कलर स्कीम्स और आइकनोग्राफी शामिल है। इसमें आपको स्पॉटिफाई और बिटमोजी सपोर्ट के साथ एक फीचर-रिच ऑलवेज़ ऑन डिस्प्ले भी मिलती है।

Nord CE 2 Lite एंड्रॉइड 12 के साथ आया था लेकिन अब इसे नए एंड्रॉइड 13 आधारित ऑक्सिजन ओएस 13 पर अपग्रेड किया जा सकता है। 

इसे भी देखें: व्हाट्सऐप का नया अपडेट एडमिन को देगा और भी ज्यादा कंट्रोल, देखें फीचर

3. अपकमिंग फोन हुड के अंदर एक स्नैप्ड्रैगन 695 चिपसेट के साथ आने का अनुमान लगाया गया है। यह 8GB रैम के साथ आ सकता है। यह सेटअप पहले भी कई डिवाइसेज़ में इस्तेमाल किया जा चुका है। 

4. फोन के बैक पर 108MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है, जिसे दो 2MP के टोकन कैमरों के साथ पेयर किया जा सकता है। इसलिए इसका प्राइमरी सेन्सर पिछली पीढ़ी के 64MP कैमरा पर एक अपग्रेड हो सकता है। 

5. बैटरी साइज़ 5000mAh बताया जा रहा है और इसके साथ भी आपको Nord CE 2 Lite की तरह 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। 

OnePlus Nord CE 3 Lite

लॉन्च डेट से लेकर अब तक हमने जितनी भी बात की है, वह सभी अफवाहें हैं या अनुमान पर आधारित हैं। 

जहां तक Nord CE 2 Lite के स्पेक्स की बात है, यह भी स्नैप्ड्रैगन 695 एसओसी के साथ आया था। इस डिवाइस में 120Hz IPS LCD डिस्प्ले, एंड्रॉइड 12 (एंड्रॉइड 13 पर अपग्रेडेबल), 64MP प्राइमरी कैमरा, 16MP फ्रन्ट शूटर और 33W फास्ट चार्जिंग सुविधा के साथ एक 5000mAh की बैटरी शामिल है। 

इसे भी देखें: OnePlus की 5G अपग्रेड डेज़ सेल शुरू, OnePlus 11 और OnePlus 11R पर मिल रहा फाडू डिस्काउंट

Faiza Parveen

Faiza Parveen

फाईज़ा परवीन डिजिट हिंदी में एक कॉन्टेन्ट राइटर हैं। वह 22 मई, 2023 से डिजिट में काम कर रही हैं और इससे पहले वह 6 महीने डिजिट में फ्रीलांसर जर्नलिस्ट के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। वह दिल्ली विश्वविद्यालय से स्नातक स्तर की पढ़ाई कर रही हैं, और उनके पसंदीदा तकनीकी विषयों में स्मार्टफोन, टेलिकॉम और मोबाइल ऐप शामिल हैं। उन्हें हमारे हिंदी पाठकों को वेब पर किसी डिवाइस या सेवा का उपयोग करने का तरीका सीखने में मदद करने के लिए लेख लिखने में आनंद आता है। सोशल मीडिया की दीवानी फाईज़ा को अक्सर अपने छोटे वीडियो की लत के कारण स्क्रॉलिंग करते हुए देखा जाता है। वह थ्रिलर फ्लिक्स देखना भी काफी पसंद करती हैं। View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo