फोटो और विडियो के लिए HTC जल्द लाएगा नया स्मार्टफ़ोन

फोटो और विडियो के लिए HTC जल्द लाएगा नया स्मार्टफ़ोन
HIGHLIGHTS

HTC ने एक बार फिर यह वादा किया है कि वह फोटोज और वीडियोस के लिए एक नया स्मार्टफ़ोन जल्द ही लाएगा जो होगा वाकई शानदार.

HTC ने अपने एक नए टीज़र के माध्यम से अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन के बारे में कुछ जानकारी दी है, यह स्मार्टफ़ोन HTC 10 के नाम से जाना जाएगा. बाकी चीजों को ज्यादा महत्त्व न देते हुए HTC ने इस टीज़र में फ़ोन के कैमरा को ज्यादा महत्त्व दिया है. एक विडियो के अनुसार, “HTC एक बार फ़िर एक ऐसा स्मार्टफ़ोन लाने जा रही है जो फोटोज और वीडियोस के लिए सबसे ख़ास होगा.”  हालाँकि इसके बारे में अभी पूरी जानकारी आनी बाकी है. लेकिन कैमरा को लेकर महत्त्वपूर्ण जानकारी HTC ने दे दी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] Samsung Galaxy S7 Edge Review (After 1 Month of Usage) Video

हालाँकि, इस स्मार्टफ़ोन के फीचर्स को देखते हुए कंपनी का ट्रैक रिकॉर्ड उतना बढ़िया नहीं है. 4 मेगापिक्सेल का Ultrapixel वन कैमरा है जो कंपनी ने अपने M8 फ्लैगशिप के लिए चुना था और इस स्मार्टफ़ोन को उतना बढ़िया नहीं बताया गया था. इसके अलावा कंपनी ने अपने वन M9 और M9 प्लस ने एक लार्जर सेंसर का इस्तेमाल किया था, लेकिन इनकी भी काफी निंदा की गई थी. तो अब कहा जा सकता है कि HTC इस बार ऐसी निंदा का काम नहीं कर सकती है, वह इस बार शायद कुछ ख़ास ही बाज़ार में लानी की फ़िराक में होगी.

अगर आगे चलें और पिछले कुछ लीक्स और टीज़र्स की चर्चा करें, तो हम देखेंगे की HTC अपनी ऑडियो क्षमता को भी बढ़िया करना में लगी है. कहा जा सकता है कि HTC शायद अपने इस फ्लैगशिप में बूमसाउंड को भी जगह दे सकती है. इसके अलावा स्मार्टफ़ोन में स्नेपड्रैगन 820 प्रोसेसर हो सकता है. और 4GB की रैम भी इस स्मार्टफ़ोन की क्षमता को और बढ़ा सकती है.

इसे भी देखें: गूगल का एंड्राइड ऑटो प्लेटफॉर्म अब भारत में भी उपलब्ध

इसे भी देखें: गूगल ने भारत में पेश किया अपना हेल्थ सर्च फीचर

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar

Ashvani Kumar is Tech, Politics, and Sports lover. View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo