शाओमी की स्मार्टवॉच पर Rs 3000 का तगड़ा डिस्काउंट, अब मात्र इस कीमत में हो सकती है आपकी

शाओमी की स्मार्टवॉच पर Rs 3000 का तगड़ा डिस्काउंट, अब मात्र इस कीमत में हो सकती है आपकी
HIGHLIGHTS

Rs 7,999 में मिल रही है Mi Watch Revolve

Mi Watch Revolve Rs 10,999 में हुई थी लॉन्च

अमेज़न इंडिया पर उपलब्ध है Mi Watch Revolve

भारत में पिछले साल सितंबर में Mi Watch Revolve को लॉन्च किया गया था। अब इस स्मार्टवॉच पर सीमित समय के लिए Rs 3000 की छूट दी जा रही है। वॉच में AMOLED डिस्प्ले मिल रही है और यह 14 दिन की बैटरी ऑफर करती है।

भारत में इस स्मार्टवॉच को Rs 10,999 में लॉन्च किया गया था लेकिन अब इसे Rs 7,999 में पेश किया जा रहा है। स्मार्टवॉच की कीमत में Rs 3000 की छूट दी जा रही है। कंपनी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है और बताया है कि यह ऑफर सीमित समय के लिए है।

Mi Watch Revolve को आप क्रोम सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक कलर में खरीदा जा सकता है। यह अमेज़न इंडिया और शाओमी की आधिकारिक वैबसाइट पर उपलब्ध है।

Mi Watch Revolve के स्पेक्स और फीचर्स की बात करें तो इसमें 46mm डायल और 1.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलेगी। कनैक्टिविटी के लिए इसमें ब्लुटूथ 5.0 का सपोर्ट मिलेगा और यह 5ATM तक वॉटर रेसिस्टेंस है। इसके अलावा, इसमें 420mAh की बैटरी दी गई है और यह सिंगल चार्ज में दो हफ्ते तक चल सकती है।

कनैक्टिविटी के लिए Wi-Fi, GPS और ग्लोनास सपोर्ट भी मिल रहा है। इस वॉच में ऑल्वेज़ ऑन-डिस्प्ले का फीचर भी दिया गया है। साथ ही आपको स्ट्रेस मैनेजमेंट, हार्ट रेट मॉनिटरिंग, HR मॉनिटरिंग, VO2 Max और बॉडी एनर्जी मॉनिटरिंग फीचर्स भी मिल रहे हैं। वॉच में 10 स्पोर्ट्स मोड मिल रहे हैं। इसके अलावा वॉच में 110 से अधिक वॉच फेस भी मिल रहे हैं।

Smartwatch में कुछ बेसिक फीचर्स जैसे नोटिफिकेशन अलर्ट, वेदर, म्यूज़िक कंट्रोल और अलार्म भी दिए गए हैं। बिना स्ट्रैप इसका वज़न 40 ग्राम के करीब है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo