ये है Samsung Galaxy Sport स्मार्टवॉच का नया नाम, स्पेक्स लीक

ये है Samsung Galaxy Sport स्मार्टवॉच का नया नाम, स्पेक्स लीक
HIGHLIGHTS

कथित तौर पर सैमसंग अपनी लेटेस्ट Galaxy स्पोर्ट स्मार्टवॉच को Galaxy Watch Active का नाम दे सकता है जो Tizen 4.0.0.3 OS पर रन करती है। इसके साथ ही डिवाइस Exynos 9110 SoC के साथ आ सकता है।

खास बातें:

  • Galaxy Watch Active हो सकती है अगली सैमसंग स्मार्टवॉच
  • 1.3-inch डाईमीटर के साथ आ सकता है डिवाइस 
  • 230mAh बैटरी हो सकती है मौजूद

 

Samsung अपने Galaxy S10 series के फ़ोन्स के साथ स्पोर्ट स्मार्टवॉच Samsung Galaxy Watch को भी लांच करने की तैयारी में है। स्मार्टवॉच को लेकर कई रयूमर्स और लीक्स आयीं हैं। जहां पिछली रिपोर्ट्स में स्मार्टवॉच को “Samsung Galaxy Sport,” नाम दिया गया था वहीँ अब XDA Developers की नई रिपोर्ट्स के मुताबिक इसे ‘Galaxy Watch Active’ नाम दिया है। रिपोर्ट्स से डिवाइस के कुछ स्पेक्स भी सामने आये हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक Samsung Galaxy Watch Active, SM-R500 मॉडल नंबर के साथ आता है और इसे कोडनेम ‘Pulse’ दिया गया है। यह डिवाइस Samsung के ही Tizen 4.0.0.3 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन कर सकता है। इसके साथ ही Exynos 9110 chipset से भी यह डिवाइस लैस है। मॉडल नंबर से सैमसंग के Gear Sport सीरीज़ का हिस्सा होने का अंदेशा मिल रहा है जिसे 2017 में मॉडल नंबर SM-R600 के साथ लॉन्च किया गया था। इसके साथ ही कंपनी 2018 Galaxy Watch में इस्तेमाल होने वाले चिपसेट को ही इस नए डिवाइस में लेकर आ सकती है। इसके साथ ही अपकमिंग Galaxy Watch Active में एक 1.3-inch डायमीटर डिस्प्ले 360x360p रेसोल्यूशन के साथ हो सकता है।

इसके साथ ही Samsung Galaxy Watch Active में LTE connectivity के साथ ड्यूल eSIM सपोर्ट हो सकता है। इसमें इन-बिल्ट स्पीकर भी दिया जा सकता है। यह  वियरेबल डिवाइस heart rate monitor और Samsung Pay वाया NFC और GPS के साथ आ सकता है। इसमें 230mAh बैटरी भी दी जा सकती है। हालाँकि अभी इस बात की कोई जानकारी भी है कि इस वॉच को कंपनी किस वैरिएंट में लांच कर सकती है।

Galaxy Watch Active के बारे में यह भी रयूमर्स हैं की यह 4GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है और साथ ही यह black, teal blue और pink gold कलर वैरिएंट्स में आ सकता है। इस बार सैमसंग इस डिवाइस में रोटेटिंग बेज़ेल नहीं दे सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo