Install App Install App

Samsung ने पेश किए Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 06 Mar 2019
HIGHLIGHTS
  • Samsung ने आज भारत में Galaxy S10 सीरीज़ स्मार्टफोंस के साथ कुछ नए प्रोडक्ट्स को भी लॉन्च किया है जिसमें Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds शामिल है।

Samsung ने पेश किए Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds

आज Samsung ने अपनी Galaxy S10 सीरीज़ स्मार्टफोंस के साथ ही अपनी Galaxy Watch Active, Galaxy Fit और Galaxy Buds को भी लॉन्च कर दिया है। Samsung ने अपने ग्लोबल लॉन्च इवेंट में भी इन प्रोडक्ट्स को दिखाया था। हालांकि अभी Galaxy Watch Active और Galaxy Fit की कीमतों के बारे में कम्पनी ने खुलासा नहीं किया है।

Galaxy Watch Active खासतौर से दौड़ लगाने वाले और फिटनेस फ्रीक्स लोगों के लिए है। इसमें 1.1 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले मौजूद है जिसका रेज़ोल्यूशन 360 x 360 है, लेकिन इस वॉच में ट्रेडमार्क बेज़ेल रिंग नहीं दिया गया है। यह एक सिंपल और सुन्दर डिज़ाइन के साथ आती है और 50 मीटर गहराई तक वॉटरप्रुफिंग के लिए इसे IP68 सर्टिफिकेशन दिया गया है।

यह वॉच सैमसंग के Tizen OS पर चलती है और इसे एक्सिनोस 9110 चिपसेट द्वारा संचालित किया गया है। वॉच को 768MB रैम और 4GB स्टोरेज के साथ पेयर किया गया है। यह ब्लूटूथ 4.2 और Wi-Fi सपोर्ट करता है लेकिन अभी वॉच का LTE वर्ज़न देखने को नहीं मिला है। Galaxy Watch Active ब्लड प्रेशर मेजर कर सकती है जो कि इस वॉच खासियत में से एक है। इसके अलावा यह फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स भी ऑफर करती है, जैसे दौड़ने, चलने, या बाइक राइड करने आदि की एक्टिविटी को ऑटो डिटेक्ट करना।  यह वॉच सिल्वर, ब्लैक, रोज़ गोल्ड और सी ग्रीन कलर के विकल्पों में पेश की गई है।

Samsung Galaxy Fit 

नए Galaxy Fit  फिटनेस ट्रैकर्स आसानी से आपकी फिजिकल एक्टिविटी को ट्रैक कर सकते हैं और मैन्युअल ट्रैकिंग से 90 अलग-अलग एक्टिविटीज़ को भी रेंज से ट्रैक किया जा सकता है। Galaxy Fit ऑप्टिकल हार्ट रेट स्कैनर और AMOLED डिस्प्ले ऑफर करता है। इस फिटनेस ट्रैकर को 5ATM वॉटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन दिया गया है। 

Samsung Galaxy Buds

Samsung ने नए ट्रूली वायरलेस इयरबड्स की जोड़ी भी भी पेश की है जिन्हें Galaxy Buds कहा जा रहा है। यह ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट करते हैं। इयरबड्स में Bixby का इन-बिल्ट सपोर्ट भी दिया गया है। दिलचस्प बात यह है कि यह एक वायरलेस चार्जिंग केस के साथ आते हैं जिसे Qi चार्जिंग मैट द्वारा चार्ज किया जा सकता है या फिर Galaxy S10 द्वारा भी इसे वायरलेसली चार्ज किया जा सकता है। Galaxy Buds को ब्लैक या वाइट विकल्प में खरीदा जा सकता है। इसकी कीमत 9,999 रूपये रखी गई है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Samsung Galaxy S10e और S10+ भारत में लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs 55,900

 

Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Tags:
Galaxy Watch Active Galaxy Fit galaxy buds
Install App Install App
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
Timex Analog Blue Dial Men's Watch-TW00ZR262E
Timex Analog Blue Dial Men's Watch-TW00ZR262E
₹ 1095 | $hotDeals->merchant_name
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Titan Neo Analog Dial Men's Watch
Titan Neo Analog Dial Men's Watch
₹ 3995 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status