[Exclusive]: Realme Band 2 की फर्स्ट लुक, लीक रेंडर और विडियो में सामने आया 1.4-इंच की डिस्प्ले से होगा लैस

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 17 Jul 2021 | अपडेटेड इसपर 17 Jul 2021
HIGHLIGHTS
  • यहाँ आप अपकमिंग Realme Band 2 का फर्स्ट लुक देख सकते हैं

  • यह नया वेयरेबल पहले Realme Band की तुलना में एकदम नए डिजाईन से लैस है

  • ऐसा भी सामने आ रहा है कि आगामी Realme Band 2 एक 1.4-inch की डिस्प्ले से लैस होने वाला है

[Exclusive]: Realme Band 2 की फर्स्ट लुक, लीक रेंडर और विडियो में सामने आया 1.4-इंच की डिस्प्ले से होगा लैस
[Exclusive]: Realme Band 2 की फर्स्ट लुक, लीक रेंडर और विडियो में सामने आया 1.4-इंच की डिस्प्ले से होगा लैस

Realme  की बजट वेयरेबल सीरीज की दूसरी पीढ़ी में एक नए बैंड यानी Realme Band 2 /a> को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। हालाँकि हम जानते है कि Realme Band की कीमत काफी आक्रामक थी, और इसी कारण यह उन लोगों के लिए जो अपने लिए पहले वेयरेबल को खरीद रहे थे, एक बढ़िया ऑप्शन भी था। हालाँकि ऐसा भी कहा जा सकता है कि यह बाजार में Mi Band 5 को कड़ी टक्कर दे रहा था। हालाँकि Mi Band 5 की बात करें तो आपको बता देते है कि यह बाजार पर अपनी पकड़ को इस सेगमेंट में बनाये हुए था, हालाँकि यह अपने पहले बैंड से ही था। Digit ने OnLeaks के साथ साझेदारी की है, जिसके बाद हमें एक्सक्लूसिव रेंडर और इसके साथ साथ Realme Band 2 की 360 डिग्री लुक्स प्राप्त हुए हैं। आइये जानते है कि आखिर कैसा दिखता है और कैसे स्पेक्स के साथ आ सकता है Realme Band 2

अगर हम Realme Band 2 की बात करें तो हमें इसके हाई रेजोल्यूशन वाले रेंडर मिले हैं, जो इस आगामी Realme Band 2 के बारे में हमें काफी कुछ बयां कर रहे हैं। इन रेंडर के मिलने से ही हम आपको Realme Band 2 का फर्स्ट लुक आज दिखाने वाले हैं। हालाँकि यहाँ आप 360-डिग्री विडियो को भी देख सकते हैं, जो आपको Realme Band 2 के एक कम्पलीट लुक को दिखा रहे हैं। इसके माध्यम से आपको पता चल जाने वाला है कि आखिर आपको आगामी Realme Band 2 में क्या मिल रहा है। 

Realme Band 2 लीक स्पेसिफिकेशन्स और इमेजेज 

अगर इमेजेज को देखकर अंदाजा लगाया जाये तो सामने आ रहा है कि Realme की ओर से Realme Band 2 को ज्यादा प्रीमियम लुक देने का प्रयास किया है, इसका मतलब है कि यह असली यानी ओरिजिनल Realme Band के मुकाबले ज्यादा प्रीमियम नजर आता है। अगर हम इस बैंड की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि यह एक बैंड के मुकाबले एक वॉच ज्यादा प्रतीत होता है, हालाँकि इसकी पहली पीढ़ी बैंड ही थी। डिस्प्ले भी आपको इसमें काफी शानदार नजर आने वाला है। 


Click here to view the high-resolution image

अब अगर हम डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता देते हैं कि Steve Hemmerstotter, aka Onleaks के माध्यम से सामने आ रहा है कि Realme Band 2 में एक 1.4-इंच की डिस्प्ले हो सकती है। हालाँकि अगर असल Realme Band की बात करें तो इसकी 0.96-इंच की डिस्प्ले के मुकाबले यह काफी बड़ी है। इसी के कारण इस बैंड को एक प्रीमियम लुक मिल रहा है। हालाँकि एक बात और भी गौर करने वाली है कि इस डिस्प्ले पर आपको बॉटम को भी कोई भी टच बटन नहीं मिलने वाला है। हालाँकि इसे देखकर यह भी सामने आ रहा है कि Realme Band 2 में मौजूद UI पूरी तरह से टच और जेस्चर पर आधारित होने वाला है। हालाँकि यह आश्चर्य की बात नहीं है कि क्योंकि इस कीमत में आजकल लगभग सभी कंपनी इस तरह के UI को उपलब्ध कराने लगी हैं। 


Click here to view the high-resolution image

अगर हम डायमेंशन आदि की चर्चा करें तो आपको बता देते है कि, OnLeaks के माध्यम से यह सामने आ रहा है कि Realme Band 2 में आपको 45.9 x 24.6 x 12.1mm साइज़ मिलने वाला है। इसी के कारण यह पहले बैंड के मुकाबले काफी बड़ा लगता है। हालाँकि जब आप इसे अपने हाथ में पहन लेते हैं तो यह आपको उतना भी बड़ा नहीं लगता है। 


Click here to view the high-resolution image

बैक साइड में आपको इस बैंड में आमतौर पर दिखाई देने वाले ऑप्टिकल सेंसर नजर आने वाले हैं। इनके माध्यम से ही फीचर्स आपके हार्ट रेट को 24 घंटे और 7 दिन मॉनिटर करते रहते हैं। हालाँकि अभी तक इस बारे में कोई भी जानकारी मौजूद नहीं है कि इसमें आपको SpO2 ट्रैकिंग और ब्लड प्रेशर मोनिटरिंग मिलने वाली है या नहीं। इन फीचर्स को लेकर हमें भी इंतज़ार है। हालाँकि एक बात और भी यहाँ नोट करने वाली है कि पहले Realme Band को चार्ज करने के लिए उसके एक स्ट्रैप को हटाना पड़ता था, और इसके बाद इसे USB Port में लगाकर चार्ज करना होता था। हालाँकि नए डिजाईन में ऐसा करने की जरूरत नहीं है। ऐसा भी सामने आ रहा है कि Realme Band 2 को पोगो पिंस के माध्यम से चार्ज किया जा सकेगा, हालाँकि ऐसा भी हो सकता है कि इससे मिलती जुलती किसी तकनीकी के द्वारा इसे चार्ज किया जाये। 

इस बारे में भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि आखिर Realme Band 2 को कब लॉन्च किया जाने वाला है। हालाँकि इतना जरुर है कि इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। अभी हाल ही में इसे Bluetooth SIG लिस्टिंग में देखा गया था, जहां इसका मॉडल नंबर RMW 2010 नोट किया गया था। हालाँकि यह भी सामने आ रहा है कि Realme Band 2 में आपको ब्लूटूथ 5.1 का सपोर्ट मिलने वाला है। यह एक बड़ा कदम कहा जा सकता है क्योंकि वर्तमान Realme Band को Bluetooth 4.2 पर ही लॉन्च किया गया था। 

 

Realme Band 2 Key Specs, Price and Launch Date

Release Date: 18 Jul 2021
Variant: None
Market Status: Rumoured

Key Specs

  • Type Type
    NA
  • Power (Battery,mAh) Power (Battery,mAh)
    NA
  • Compatible OS Compatible OS
    NA
  • Water Resistant Water Resistant
    NA
Digit Hindi
Digit Hindi

Email Email Digit Hindi

Follow Us Facebook Logo Facebook Logo

About Me: Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi Read More

Web Title: [Exclusive] First look at Realme Band 2 leaked renders reveal 1.4-inch display
Tags:
Realme Realme Band 2 Realme Band 2 leak Realme Band 2 renders Realme Band 2 video
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status