MWC 2019: इस स्मार्टफोन को आप बाँध सकते हैं अपनी कलाई पर

MWC 2019: इस स्मार्टफोन को आप बाँध सकते हैं अपनी कलाई पर
HIGHLIGHTS

Mobile World Congress 2019 के दौरान नूबिया ने एक शानदार वियरेबल डिवाइस को लॉन्च किया है जिसे सेल के लिए अप्रैल में उपलब्ध कराया जा सकता है।

खास बातें:

  • Nubia ने की स्मार्टवॉच-स्मार्टफोन हाइब्रिड डिवाइस की घोषणा
  • Qualcomm Snapdragon Wear 2100 प्लेटफार्म से लैस है यह डिवाइस
  • इसमें है 4 इंच की फ्लेक्सिबल डिस्प्ले 

 

बार्सिलोना, स्पेन में हो रहे Mobile World Congress 2019 के दूसरे दिन ही कंपनी ने Nubia स्मार्टवॉच को पेश किया है जिसे Alpha नाम दिया गया है। इस डिवाइस में 4 इंच की फ्लेक्सिबल OLED डिस्प्ले है। यह डिवाइस Bluetooth, Wi-Fi, और टेक्स्ट, कालिंग के लिए e-SIM सपोर्ट के साथ आता है। उम्मीद है कि Nubia Alpha को अप्रैल में सेल के लिए 449 euros यानी लगभग 36,200 रुपए में उपलब्ध कराया जा सकता है।

एक स्मार्ट डिवाइस के रूप में Alpha में स्मार्टफोन और स्मार्टवॉच, दोनों के ही फीचर्स शामिल हैं। चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने Visionoxसे हाथ मिलाया है जिससे वह अल्फा के लिए एक शानदार वियरेबल फ्लेक्सिबल स्क्रीन ला सके। Nubia का यह डिवाइस 4-inch Polyimide कोटेड हीट रेसिस्टेंट डिस्प्ले है। साथ ही यह Bluetooth, Wi-Fi, और e-SIM सपोर्ट के साथ आता है। Alpha से आप टेक्स्ट को रिसीव और सेंड कर सकते हैं, कॉल कर सकते हैं और इंटरनेट एक्सेस कर सकते हैं वो भी बिना किसी कनेक्टेड स्मार्टफोन पर निर्भर हुए।

Nubia Alpha  में आपको 5-megapixel कैमरा “clever UI shortcuts” के साथ मिलता है। डिस्प्ले पर टैप करने पर आप फोटो ले सकते हैं और साथ ही लम्बे प्रेस के साथ वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। यह वाटर रेसिस्टेंट डिवाइस black और gold कलर में उपलब्ध है। गोल्ड वैरिएंट में आपको रियल 18k gold बंद मिलता है।

Nubia Alpha Qualcomm Snapdragon Wear 2100 platform से लैस है जिसमें 1GB RAM और 8GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है जो कि कंपनी के इस दावे के साथ आता है कि यह 1,000 गानें, 2,000 शार्ट वीडियो, या 6,000 पिक्चर्स का सपोर्ट करता है। इसमें आपको 500mAh बैटरी मिलती है। कस्टम UI के साथ air gestures और multi-finger touches को यह सपोर्ट करता है। इसमें एक्टिविटी ट्रैकिंग, हार्ट रेट मकॉनीटरिंग, ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग फीचर्स हैं। भारत में कब तक यह डिवाइस आएगा, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

Oppo ने पेश किया फोल्डेबल फोन प्रोटोटाइप

Samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन एक चार मिनट की विडियो में आया नजर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo