Xiaomi Mi Band 3 Straps भारत में इन रंगों में लॉन्च, कीमत है मात्र Rs 249

Xiaomi Mi Band 3 Straps भारत में इन रंगों में लॉन्च, कीमत है मात्र Rs 249
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने भारतीय बाजार में अपने Mi Band 3 फिटनेस बैंड के स्ट्रेप्स को नए रंगों में लॉन्च कर दिया है, अब आपको यह स्ट्रैप ब्लू, रेड और ऑरेंज रंगों में मिलने वाले हैं. इसका मतलब है कि अब आपने बैंड को अपने अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं.

Xiaomi Mi Band 3 को बाजार में सितम्बर में पिछले साल लॉन्च किया गया था. आपको बता दें कि इस बैन को मात्र काले रंगों में स्ट्रैप के साथ ही भारत में Rs 1,999 की कीमत में लॉन्च किया गया था, हालाँकि अब इस बैंड के स्ट्रैप को नए रंगों में भी भारत में लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें कि अब आप Xiaomi Mi Band 3 के स्ट्रेप्स को ऑरेंज, रेड और ब्लू रंगों के अलावा ब्लैक में भी ले सकते हैं. अब इन्हें भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक ऑरेंज, वाइन रेड, डीप ब्लू और ग्रेफाइट ब्लैक रंगों में लॉन्च कर दिया है. 

आपको बता देते हैं कि आप इन कलर फुल मी बैंड स्ट्रेप्स को मात्र Rs 249 की कीमत में ले सकते हैं. हालाँकि अगर हम Mi Band 2 और Mi Band HRX एडिशन के साथ आने वाले स्ट्रेप्स की चर्चा करें तो यह आपको मात्र Rs 199 की कीमत में खरीद सकते हैं. इसका मतलब है कि आपको Mi Band 3 के लिए स्ट्रैप कुछ महंगे मिल रहे हैं. इसके अलावा इन स्ट्रेप्स को ही कंपनी की एयर से लॉन्च नहीं किया गया है, इसके अलावा कंपनी की ओर से Mi Band 3 चार्जिंग केबल को भी लॉन्च कर दिया गया है, इसकी कीमत Rs 149 है. इन्हें आप ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं, इसके अलावा आप इन्हें मी.कॉम से भी ले सकते हैं. 

Mi Band 3 स्पेसिफिकेशन्स 

अगर हम इस बैंड की बात करें तो इसे कंपनी की ओर से बेहद जरुरी फंक्शन और इम्प्रूव्ड तकनीकी के साथ लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि इस डिवाइस से आप रियल टाइम डाटा जैसे साइकिलिंग, वाकिंग और रनिंग के अलावा अन्य एक्टिविटी के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं. इसमें आपको एक 110mAh क्षमता की बैटरी मिल रही है. कंपनी का ऐसा कहना है कि यह लगभग 20 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देती है. इस बैंड में आपको एक 0.78-इंच की OLED टच स्क्रीन डिस्प्ले मिल रही है.

यह एक एंटी-फिंगरप्रिंट कोटिंग के साथ आई है, इसके अलावा इसे स्क्रैच रेसिस्टेंट ग्लास के साथ लॉन्च किया गया है. इसके माध्यम से आप स्टेप काउंट कर सकते हैं, हार्ट रेट भी इसमें आता है, साथ ही इसमें आप मौसम के बारे में भी जानकारी ले सकते हैं. इसके अलावा आपको इसमें नोटिफिकेशन भी मिलता है. इसके अलावा भी आप इसके माध्यम से काफी काम कर सकते हैं. 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

स्पेक्स कम्पैरिज़न: Xiaomi Mi 9 vs OnePlus 6T

Xiaomi Mi 9 मोबाइल फोन फरवरी के AnTuTu एंड्राइड स्मार्टफ़ोन परफॉरमेंस चार्ट में सबसे ऊपर

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo