इनबेस ने ब्लूटूथ कालिंग फीचर और 1.75 इंच फुल टच डिस्प्ले के साथ नई अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच लॉन्च किया

इनबेस ने ब्लूटूथ कालिंग फीचर और 1.75 इंच फुल टच डिस्प्ले के साथ नई अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच लॉन्च किया
HIGHLIGHTS

ब्लूटूथ कालिंग के फीचर से लैस नई स्मार्टवॉच बाजार में उपलब्ध सबसे भरोसेमंद, स्मूथ, स्टेबल, ड्यूरेबल और फास्ट स्मार्टवॉच है

नया स्मार्टवॉच कई मायनों में यूनीक है औऱ यह बाजार में उपलब्ध चुनिंदा स्मार्टवॉचेज में से एक है, जिनमें ब्लूटूथ कालिंग फीचर है

इस फीचर के माध्यम से यूजर स्मार्टफोन को बिना पॉकेट से बाहर निकाले ही जरूरी काल कर सकता है औऱ रिसीव भी कर सकता है

इनोवेटिव और पोर्टेबल डिजिटल उत्पाद बाजार में एक अग्रणी नाम इनबेस ने अपने मौजूदा पोर्टफोलियो को मजबूत करते हुए एक नई स्मार्टवॉच – "अर्बन लाइफ" लॉन्च  की है। इस लॉन्च के साथ इनबेस ने अपने स्मार्टवॉच सेगमेंट का विस्तार किया है। नया स्मार्टवॉच  कई मायनों में यूनीक है औऱ यह बाजार में उपलब्ध चुनिंदा स्मार्टवॉचेज में से एक है, जिनमें ब्लूटूथ कालिंग फीचर है। इस फीचर के माध्यम से यूजर स्मार्टफोन को बिना पॉकेट से बाहर निकाले ही जरूरी काल कर सकता है औऱ रिसीव भी कर सकता है।

अर्बन लाइफ स्मार्टवॉच  कई फीचर्स से लैस है। यह यूजर को ब्लड प्रेशर मापने के साथ-साथ स्लीप, हर्ट रेट, स्टेप काउंट, ब्ल्ड आक्सीजन औऱ ईसीजी जैसे उन्नत के साथ अपने स्वास्थ्य की लगातार जांच करने की आजादी देता है। इन सब फीचर्स से लैस इनबेस का यह नया स्मार्टवॉच  फिटनेस एंथूजियास्ट्स के लिए शानदार उत्पाद के रूप में सामने आया है।

अर्बन लाइफ तीन शानदार रंगों में उपलब्ध है। साथ ही इसके स्ट्रैप्स आसानी से बदले जा सकते हैं। यह स्मार्टवॉच  जेट ब्लैक केस के साथ आता है, जिसमें मिडनाइट ब्लैक बैंड है। इसके अलावा यह सिल्वर केस, जिसमें फ्रास्ट ब्हाइट बैंड लगा है और रोज गोल्ड केस, जिसमें पिंक सालोमन बैंड लगा है, के साथ आता है।  

अर्बन लाइफ   

नई स्मार्टवॉच  कई ऐसे फीचर्स से लैस है, जो इसके यूजर्स को अधिक से अधिक पसंद आएंगे और उनके लिए उपयोगी भी साबित होंगे। यह एक ऐसा डिवाइस है, जिसके माध्यम से दैनिक आधार पर स्वास्थ्य संबंधी गतिविधियों को जांचा जा सकता है। इनमें हर्ट रेज को मापना, कैलोरी, ईसीजी, एसपीओ2, ब्लड आक्सीजन और स्टेप्स को बिल्कुल सही मापना शामिल है। जो यूनीक फीचर जो इस नए स्मार्टवॉच  को बिल्कुल अलग बनाता है वह है ब्लूटूथ कालिंग फीचर। इस फीचर के माध्यम से यूजर अपने स्मार्टफोन को अपनी पॉकेट से बाहर निकाले बिना ही जरूरी काल कर सकता है औऱ रिसीव भी कर सकता है। अपने ब्लूटूथ 4.0 कनेक्टिविटी के साथ यह स्मार्टवाच आईओएस और एंड्रायड स्मार्टफोन्स के साथ आसानी से कनेक्ट हो जाता है।

अर्बन लाइफ वाटरप्रूफ है क्योंकि यह आईपी 67 सर्टिफाइड है। इस सर्टिफिकेट के कारण यह उन लोगों के लिए भी काफी उपयोग है, जो पानी से जुड़ी गतिविधियों और खेलों में शामिल रहते हैं। यह स्मार्टवाच फुल टच एचडी डिस्प्ले स्क्रीन के साथ आता है, जो 1.75 इंच का है और जिसका रिज्योल्यूशन 240*240 है। इससे यूजर को पूरी तरह साफ और रंगीन डिस्प्ले मिलता है। इस स्मार्टवाच के माध्यम से यूजर सोशल मीडिया और स्मार्टफोन नोटीफिकेशंस के बारे में भी जान सकेंगे क्योंकि अलर्ट आते ही यह वाइब्रेट करता है। अर्बन लाइफ में बिन कालिंग के सात दिनों तक चलने वाली बैटरी है जबकि कालिंग फीचर के साथ इसकी बैटरी दो दिनों तक चलती है। वैसे इसका स्टैंड-अप टाइम 15 दिनों का है।

अर्बन लाइफ की विशेषताएं

  • 240*240 रेजोल्यूशन के साथ 1.75 इंच फुल टच एचडी डिस्प्ले स्क्रीन 
  • ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर 
  • कॉल, सोशल मीडिया, संदेश और मौसम सूचनाएं 
  • मैग्नेटिक चार्जिंग मेथड 
  • हार्ट रेट, ईसीजी, कैलोरी, ईसीजी, एसपीओ2 (SPO2), ब्लड ऑक्सीजन स्तर, रक्तचाप और स्लीप मेजरिंग सेंसर्स 
  • कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल 
  • इन-बिल्ट अलार्म एंड स्टॉप वॉच 
  • अलग हो सकने वाली सिलिकॉन पट्टियां 
  • एक्सेस कैलेंडर, संपर्क और कैलकुलेटर 
  • 15 दिन स्टैंडबाय बैटरी 
  • आईपी67 (IP67) रेटिंग 
  • सर्पोटेड एप: फंडो 

कीमत और उलपब्धता 

इनबेस अर्बन लाइफ स्मार्टवाच को अर्बन आफिशियल वेबसाइट-(https://gourban.in/) से इंट्रोडक्टरी कीमत 4999 रुपये पर खरीदा जा सकता है। इसके साथ एक साल की वारंटी है। ग्राहक पांच मार्च तक खऱीदादारी के वक्त प्रोमो कोड-‘URBANLYF’  का उपयोग कर 1000 रुपये का विशेष डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं।

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo