Huawei Watch GT स्मार्टवॉच और Band 3e फिटनेस ट्रैकर आज पहली सेल में हो रहे हैं पेश

Huawei Watch GT स्मार्टवॉच और Band 3e फिटनेस ट्रैकर आज पहली सेल में हो रहे हैं पेश
HIGHLIGHTS

यह सेल अमेज़न इंडिया पर दोपहर 12 बजे शुरू होगी और सेल में Huawei Watch GT स्मार्टवॉच और Band 3e फिटनेस ट्रैकर को पेश किया जाएगा।

Huawei आज अपनी लेटेस्ट Watch GT स्मार्टवॉच और फिटनेस ट्रैकर Huawei Band 3e को बिक्री के लिए ला रहा है। यह सेल अमेज़न इंडिया पर आयोजित की जाएगी और दोपहर 12 बजे ये डिवाइसेज़ सेल में उपलब्ध होंगे। Huawei Watch GT की कीमत Rs 16,990 रखी गई है जबकि इसके Sports Edition की कीमत Rs 15,990 रखी गई है। Huawei Band 3e की कीमत Rs 1,699 रखी गई है और यह पिंक और ब्लैक के विकल्पों में उपलब्ध है। 

जो यूज़र्स आज अमेज़न इंडिया द्वारा Huawei Watch GT खरीदते हैं, सेल के दौरान उन्हें Rs 2,999 की कीमत के Huawei BT Earphone मुफ्त मिल रहे हैं। Watch GT को पिछले साल अक्टूबर में ग्लोबली लॉन्च किया गया था। यह स्मार्टवॉच सिंगल चार्ज में दो हफ़्तों की बैटरी लाइफ ऑफर करने का दावा करती है।

Huawei Watch GT स्पेक्स

Huawei Watch GT LiteOS पर रन करता है और इसमें आपको 1.39-inch OLED display (454×454 pixels) डिस्प्ले 326ppi पिक्सेल डेंसिटी के साथ मिलती है। इसके साथ ही इसमें ड्यूल चिप आर्किटेक्चर है 80 फीसदी पावर कंसम्पशन करती है। साथ ही इसमें 16MB RAM और 128MB ROM दिया गया है। स्मार्टवाच में 14 दिनों की बैटरी लाइफ दी गयी है। Huawei ने TruSeen 3.0 हार्ट रेट मॉनिटरिंग भी इसमें उपलब्ध कराई है जो accurate real-time personal heart-rate मेज़रमेंट उपलब्ध कराता है। इसके साथ ही स्मार्टवॉच GPS सपोर्ट के साथ आता है।

इसके साथ ही इसमें ट्रैक ऑप्टिमाइज़ेशन  अल्गोरिथम भी दिया गया है। Huawei Watch GT hiking, trail run, outdoor walking, running, cycling, swimming और free training को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही यह टाइम ट्रैकिंग, डिस्टेंस, हार्ट रेट, स्ट्राइड फ्रीक्वेंसी, स्टेप काउंट, एरोबिक और एनारोबिक ट्रेनिंग और VO2max को भी सपोर्ट करता है। इतना ही नहीं, Huawei Watch GT में TruSleep 2.0 टेक्नोलॉजी भी दी गयी है जो नींद से जुड़े कॉमन इशू को भी आइडेंटिफाई करता है। साथ ही बेहतर नींद के लिए इसमें 200 से भी ज़्यादा पोटेंशियल सुझाव हैं। वॉच यूज़र्स को नए मैसेज, कॉल्स, रिमाइंडर्स और अलार्मस के लिए भी नोटिफिकेशन्स भेजती है।

कनेक्टिविटी की बात करें तो Huawei Watch GT में आपको Bluetooth v4.2 और NFC मिलता है और साथ ही यह Android 4.4 या iOS 9 .0 के डिवाइस के साथ कम्पैटिबल है। यह वॉच 46.5×46.5×10.6 mm और 46 ग्राम के साथ आती है।  इसके  साथ ही यह dual-crown design के साथ आती है जिसमें आपको stainless steel के साथ ceramic bezels भी मिलेंगे। इसके साथ ही jade-like texture के साथ यह दो बंद ऑप्शन में ड्यूल-कलर  silicone band और एक एलिगेंट लैदर रबर स्ट्रैप में आती है। साथ ही 50 metres तक वॉटर रेसिस्टेंट भी है।

Huawei Band 3e स्पेक्स

Huawei Band 3e स्पोर्ट्स ब्रेसलेट वियरेबल है। यह फुटवियर मोड ऑफर करता है और 50 मीटर की गहराई तक वॉटर रेसिस्टेंट है। यह एंट्री-लेवल फिटनेस ट्रैकर हार्ट रेट सेंसर के साथ नहीं आता है लेकिन स्लीप और स्टेप ट्रैकिंग फीचर ऑफर करता है। बैटरी लाइफ की बात करें तो कम्पनिया का दावा है कि यह बैंड 14 दिनों की बैटरी लाइफ डिलीवर कर सकता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Black Shark 2 प्रेशर सेंसिटिव AMOLED डिस्प्ले और 12GB रैम के साथ चीन में हुआ लॉन्च

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo