Huawei band 3E और Band 3 pro भारत में लॉन्च, जानें लॉन्च ऑफर्स

Huawei band 3E और Band 3 pro भारत में लॉन्च, जानें लॉन्च ऑफर्स
HIGHLIGHTS

Huawei Watch GT के साथ ही हुवावे ने Band 3 Pro और Band 3E को भी भारत में लॉन्च कर्त दिया है और ये वियरेबल्स 19 मार्च से यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराये जा रहे हैं। इस हुवावे स्मार्टवॉच की शुरूआती कीमत 15,990 रुपए है।

खास बातें:

  • Huawei Band 3 Pro, Band 3e के साथ Watch GT भी लॉन्च
  • Classic Edition और Sport Edition वैरिएंट्स में आयी Huawei Watch GT
  • 19 और 26 मार्च से खरीद सकते हैं Huawei Band 3e और  Band 3 Pro

 

हुवावे ने अपने लेटेस्ट वियरेबल डिवाइस को लॉन्च कर दिया है। इनमें जहां Huawei Watch GT शामिल हैं वहीँ Huawei Band 3 Pro, Band 3e भी भारत में आ चुके हैं। इन हुवावे बैंड्स को कंपनी यूज़र्स के लिए 19 मार्च से उपलब्ध करा रही है। यूज़र्स इन्हें Amazon.in से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको बता दें कि कंपनी ने अपने यूज़र्स के लिए कुछ खास लॉन्च ऑफर्स भीं रखे हैं जिनमें शुरूआती कस्टमर्स को कुछ खास मिलेगा। इसके आलावा इन बैंड्स को अलग-अलग समय पर अमेज़न पर उपलब्ध कराया जायेगा। आपको बता दें कि Huawei Watch GT और  Band 3 Pro को पिछले साल यानी अक्टूबर 2018 में कंपनी की तरफ से  घोषित किया गया था।

Huawei Band 3 Pro, Band 3e की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर्स

Watch GT के साथ ही Huawei Band 3 Pro को भी 4,699 रुपए में लॉन्च किया गया है। इसके साथ ही Amazon.in पर यह सेल के लिए 26 मार्च से उपलब्ध होगा। यूज़र्स इसे Obsydian Black और Space Blue कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। इसके साथ ही यूज़र्स के लिए Huawei Band 3e को भी Amazon.in पर 19 मार्च से उपलब्ध कराया जायेगा। इस दडिवाइस को आप 1,699 रुपए में खरीद सकते हैं। यह वियरेबल आपको Pink और Black कलर ऑप्शन में मिलता है।

Huawei Band 3 Pro, Band 3e के स्पेक्स और फीचर्स

एक स्मार्ट फिटनेस बंद के तौर पर Huawei Band 3 Pro, 0.95-inch (120×240 pixels) AMOLED क्लिकेबल टच स्क्रीन डिस्प्ले के साथ उपलब्ध है जहाँ यूज़र्स को 2.5D कर्व्ड ग्लास प्रोटेक्शन भी मिलता है। बैंड में silicone strap के साथ मैटल फ्रेम भी दिया गया है। यह स्मार्टबैंड TruSleep 2.0 के ज़रिये स्लीपिंग पैटर्न्स को ट्रैक करता है और साथ ही built-in infrared (IR) sensors से हार्ट रेट को भी मॉनिटर करता है। Huawei Band 3 Pro इनकमिंग कॉल मोटिफिकेशन्स के बारे में इन्फॉर्म करता है और साथ ही वॉइस कॉल्स को रिजेक्ट करते हुए नए टेक्स्ट मैसेज क प्रीव्यू दिखाता है।

इसकी OLED डिस्प्ले को remote shutter button के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है। Huawei ने इस बंद में six-axis accelerometer और एक डीटैच्ड PPG cardiotachometer उपलब्ध कराया है। फिटनेस बैंड Band 3 Pro Applo 3 चिप से लैस है और साथ ही Bluetooth v4.2 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है। यह स्मार्टबैंड 45x19x11mm और 25 ग्राम का है।

स्पोर्ट्स ब्रेसलेट के तौर पर Huawei लेकर आया है Band 3e, जो Footwear Mode के साथ आता है। Band 3e भी हुवावे स्मार्टवॉच की तरह ही 50m water-resistance है। इसके साथ ही Huawei Band 3e built-in six-axis gyroscope आधारित सेंसर के ज़रिये ट्रेडमिल रनिंग डाटा को 97 फीसदी एक्यूरेसी के साथ ट्रैक करता है।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

ये भी पढ़ें:

MWC 2019: इस स्मार्टफोन को आप बाँध सकते हैं अपनी कलाई पर

Redmi Note 7 ने नया वैरिएंट (4GB Ram + 128GB) चीन में उपलब्ध

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo