Honor Band 4 Running edition की पहली सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न पर होगी शुरू

Honor Band 4 Running edition की पहली सेल दोपहर 12 बजे अमेज़न पर होगी शुरू
HIGHLIGHTS

Honor के इस स्मार्ट बैंड को पिछले महीने Honor View 20 और Honor Watch Magic के साथ लॉन्च किया गया था और Honor Band 4 Running edition की अमेज़न पर पहली सेल का आयोजन किया गया है।

Huawei के सब ब्रांड Honor ने भारत में अपने Honor Band 4 Running edition की सेल की घोषणा कर दी है। यह सेल अमेज़न इंडिया पर आज दोपहर 12 बजे शुरू होगी। जो उपभोक्ता नया Honor Band 4 Running edition खरीदना चाह रहे हैं तो ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर सेल का आनंद ले सकते हैं। Honor Band 4 Running edition की कीमत Rs 1,599 रखी गई है। 

Honor Band 4 Running edition लावा रेड और ग्रीन कलर के विकल्पों में आता है। बैंड में 0.5 इंच की OLED डिस्प्ले दी गई है। बैंड में 77mAh बैटरी दी गई है, जिसके बारे में कम्पनी का कहना है कि सिंगल चार्ज में 21 दिनों तक चल सकती है और रेगुलर यूज़ में 2 हफ़्तों तक चल सकती है।

इस स्मार्टबैंड का मेजरमेंट 40.5 x 14.8 x 11.2 mm है और इसका वज़न 6 ग्राम है। कहा जा रहा है कि यह 50 मीटर की गहराई तक वॉटर रेसिस्टेंट है। यह 6-एक्सिस सेंसर ऑफर करता है जो सात तरह के फिटनेस डाटा को डिटेक्ट कर सकता है जिसमें फूट स्ट्राइक पैटर्न और इम्पैक्ट, स्विंग एंगल, एवर्जन रेंज, स्टेप लेंथ, केडेन्स और ग्राउंड कांटेक्ट टाइम शामिल है। 

यह स्मार्ट बैंड नींद को मॉनिटर करता है। यह एंटी-स्लिप डिज़ाइन के साथ आता है जो वर्कआउट के दौरान कलाई से बैंड को स्लिप होने के खतरे से बचाता है। यह बैंड दो अलग-अलग मोड्स ऑफर करता है जिसमे एक रिस्ट मोड और दूसरा फुट मोड है। 

इस Honor Band 4 Running edition को January में Honor View 20 के साथ लॉन्च किया था। कम्पनी ने साथ ही Honor Watch Magic को भी लॉन्च किया था। इसे पहले ही भारत में सेल के लिए लाया जा चुका है और यह Rs 13,999 की शुरुआती कीमत में आता है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo