Amazfit T-Rex भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, कीमत है Rs 9,999

Amazfit T-Rex भारत में प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध, कीमत है Rs 9,999
HIGHLIGHTS

Amazfit T-Rex, 20-दिन की बैटरी लाइफ और 20 Hrs GPS के साथ स्पोर्ट्स और फिटनेस के शौकीनों के लिए सैन्य प्रमाणित आउटडोर स्मार्टवॉच; अब प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है

Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच आधिकारिक तौर पर 12 जून को लॉन्च होने वाली है

Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच अमेज़न इंडिया और in.amazfit.com/ पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध

स्मार्ट वीयरेबल प्रौद्योगिकी और  स्मार्टवॉच segment में नंबर 1 ब्रांड में महत्वपूर्ण विशेषज्ञता के साथ  एक बॉयोमीट्रिक और गतिविधि डेटा-संचालित कंपनी Huami कॉरपोरेशन ने अमेज़ॅन पर भारत में Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच के लिए प्री-ऑर्डर की घोषणा की है और in.amazfit.com/ आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। INR 9,999 की कीमत वाले Amazfit T-REX को आधिकारिक तौर पर 12 जून को भारत में लॉन्च किया जाएगा। Huami ने भारत में Amazfit T-Rex का विपणन और वितरण करने के लिए एक प्रमुख प्रौद्योगिकी आयातक PR Innovations के साथ भागीदारी की है।

Amazfit T-Rex outdoor  उत्साही लोगों के लिए डिज़ाइन किए गए बीहड़ स्मार्ट वीयरेबल है। स्मार्टवॉच ने कठोर वातावरण का विरोध करने के लिए सैन्य मानक (MIL-STD-810) गुणवत्ता परीक्षण के 12 विनियमन पारित किए हैं जो अप्रत्याशित मौसम की स्थिति, बारिश, ओलों या बिजली के तहत काम कर सकते हैं। टी-रेक्स की एक और विशिष्ट विशेषता अत्यधिक तापमान के साथ-साथ नम, नमक और किसी भी चुनौतीपूर्ण बाहरी परिस्थितियों का सामना करने के लिए बनाया गया है, जो कि -40 से 70 ℃ तक तेजी से तापमान परिवर्तन के तहत दो घंटे तक काम करता है।

स्मार्टवॉच को 14 स्पोर्ट्स मोड्स के साथ पैक किया गया है, जिसमें इंडोर और आउटडोर से लेकर साइकिलिंग से लेकर स्कीइंग और कई चीजों में यूजर की परफॉर्मेंस को ट्रैक किया गया है। स्मार्टवॉच में 1.3 इंच की AMOLED स्क्रीन (360×360 पिक्सल) है, जो शानदार स्पष्टता के साथ 16.7 मिलियन रंगों को प्रदर्शित करने में सक्षम है। इसमें 20hrs GPS, GLONASS, एक BioTracker ™ PPG ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एक एडवांस एक्टिविटी ट्रैकर और एक स्लीप मॉनिटरिंग सेंसर की सुविधा है, ये सभी आपको विस्तृत डेटा प्रदान करते हैं ताकि आप अपने फिटनेस लक्ष्य तक पहुँच सकें।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए,Huami के ओवरसीज़ बिजनेस के उपाध्यक्ष, मार्क माओ ने कहा, “सीईएस 2020 में टी-रेक्स के ग्लोबल लॉन्च से एक शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त करने के बाद, हम अपने सबसे प्रतीक्षित स्मार्टवॉच टी-रेक्स को  भारतीय बाजार में लॉन्च करके खुश हैं। T -Rex खेल श्रेणी में हमारे नवीनतम नवाचारों में से एक है; घड़ी आउटडोर और रोमांच प्रेमियों के लिए डिज़ाइन की गई है; चुनौतीपूर्ण वातावरण को सहन करने के लिए बनाया गया; एक स्मार्टवॉच जो आपके शहरी स्ट्रीट स्टाइल लुक को पूरा करती है। Amazfit T-Rex कुछ दिलचस्प उन्नत कार्यात्मकताओं के साथ आता है जो इसे एक किफायती मूल्य ब्रैकेट में खेल के प्रति उत्साही के लिए होना चाहिए।

Amazfit T-Rex में 14 स्पोर्ट मोड में 5ATM वाटर-रेसिस्टेंट डिज़ाइन है, जिससे आप अपनी गतिविधियों को पानी के भीतर करने, खुले पानी में तैरने या ट्रायथलॉन में अपने प्रदर्शन का ध्यान रख सकते हैं। बिल्ट-इन फास्ट 28nm सोनी GPS चिप, जिससे आपका GPS लगातार 20 घंटे काम कर सकता है।

गतिविधि दूरी, सक्रिय घंटे, कैलोरी और कदम के साथ ट्रैकिंग। पसीना-शोषक और आरामदायक सिलिकॉन स्ट्रैप , आउटर बेजल विशेष स्याही से भरने वाली तकनीक से बना है, आंतरिक पसीने को साफ करने वाला डिजाइन इसे सूखा और चिपचिपा नहीं रखता है। 30 वॉच फेसेस का चयन का चयन कर सकते हैं।

BioTracker ™ PPG ऑप्टिकल सेंसर दिल की दर अंतराल के असामान्य हृदय गति की चेतावनी के साथ उच्च-सटीक 24 h हृदय गति प्रदान करता है। आपके नींद के पैटर्न को बेहतर समझने के लिए नींद की निगरानी के फीचर के साथ उपलब्ध हैं । जब आप बहुत लंबे समय के लिए निष्क्रिय हो जाते हैं तो Sedentary reminders देता हैं । आने वाली कॉल,टेक्स्ट मेसेज , एप्लिकेशन, कैलेंडर, कस्टम ईवेंट के लिए स्मार्ट सूचनाएं। आसानी से अपने स्मार्टफ़ोन को फाइंड माय फोन फ़ंक्शन के साथ खोजें। मौसम की भविष्यवाणी ,(5 से 7 दिन) तापमान की चेतावनी भी देता हैं।

टेस्ट कंडीशन्स:

  • 20 दिन: हृदय गति हमेशा चालू रहती है, नींद की निगरानी चालू रहती है, जीपीएस को दिन में 13 मिनट चालू किया जाता है, 150 संदेशों भेजा जाता है, कलाई पर 30 बार रोशनी डाली जाती है, और 5 मिनट अन्य ऑपरेशन किए जाते हैं।
  • 66 दिन: फोन के ब्लूटूथ कनेक्शन, हृदय गति और अन्य कार्यों को बंद करें, और दिन में 100 बार स्क्रीन देखने के लिए कलाई को उठाएं।
  • 20 घंटे: जीपीएस रिकॉर्डिंग गति ट्रैक चालू करें, हृदय गति की निगरानी चालू करें
  • नोट: प्रयोगशाला में किए गए परीक्षण, परिणाम उपयोग, सेटिंग्स और कई अन्य कारकों के अनुसार भिन्न हो सकते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo