Amazfit GTR 2e और GTS 2e 19 जनवरी को भारत में होने वाली है लॉन्च, जानें क्या होगा प्राइस

द्वारा Digit Hindi | पब्लिश किया गया 14 Jan 2021
HIGHLIGHTS
  • Amazfit अपनी GT2 सीरीज, GTR 2e और GTS 2e से दो नए मॉडल 19 जनवरी 2021 को भारत ला रहा है

  • दोनों स्मार्टवॉच अपने समकक्षों, GTR 2 और GTS 2 की सभी आवश्यक सुविधाओं को बरकरार रखती हैं, लेकिन अधिक किफायती मूल्य बिंदु पर उपलब्ध होंगी

  • दोनों स्मार्टवॉच की बिक्री 19 जनवरी 2021 को Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव होगी

Amazfit GTR 2e और GTS 2e 19 जनवरी को भारत में होने वाली है लॉन्च, जानें क्या होगा प्राइस
Amazfit GTR 2e और GTS 2e में 2.5D बेजल-लेस डिज़ाइन है

Amazfit अपनी GT2 सीरीज, GTR 2e और GTS 2e से दो नए मॉडल 19 जनवरी 2021 को भारत ला रहा है। दोनों स्मार्टवॉच अपने समकक्षों, GTR 2 और GTS 2 की सभी आवश्यक सुविधाओं को बरकरार रखती हैं, लेकिन अधिक किफायती मूल्य बिंदु पर उपलब्ध होंगी।दोनों स्मार्टवॉच की बिक्री 19 जनवरी 2021 को Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट पर लाइव होगी। GTR 2e अमेज़न पर उपलब्ध होगा और GTS 2e अपने सभी ग्राहकों के लिए उसी दिन फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। 

CES 2021 में वैश्विक स्तर पर अनावरण किया गया, भारत में पूर्ण GT2 सीरीज का शुभारंभ उपभोक्ताओं को पहनने योग्य बाजार में प्रभावी उत्पादों की पेशकश करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। Amazfit GTR 2e और GTS 2e में 2.5D बेजल-लेस डिज़ाइन है। स्मार्टवॉच का एल्यूमीनियम मिश्र धातु शरीर एक आरामदायक और हल्के पहनने योग्य अनुभव प्रदान करता है। यह एक खरोंच और पहनने के लिए प्रतिरोधी स्क्रीन के लिए वैक्यूम कोटिंग को भी शामिल करता है। GTS 2e में एक रोटेटेबल, 1.65-इंच HD AMOLED स्क्रीन है जो नवीनतम स्मार्टफोन में स्पष्टता में तुलनीय है। GTR 2e में स्पष्ट और विशद प्रदर्शन के लिए 326 पीपीआई पिक्सेल घनत्व के साथ एक घूर्णन योग्य, 1.39-इंच AMOLED उच्च-परिभाषा स्क्रीन है।

व्यापक स्वास्थ्य सुरक्षा सुविधाएँ जो GTR 2e और GTS 2e दोनों से सुसज्जित हैं:

Amazfit GTR 2e और GTS 2e में नवीनतम BioTrackerTM 2 PPG उच्च-सटीक ऑप्टिकल सेंसर 24 घंटे की हृदय गति की निगरानी कर सकता है और यहां तक कि चेतावनी भी प्रदान कर सकता है जब आपकी आराम करने वाली हृदय गति असामान्य रूप से बढ़ जाती है। रक्त-ऑक्सीजन संतृप्ति मापन: जब शारीरिक गतिविधि में लिप्त हो, जैसे मैराथन दौड़ना या तीव्र आउटडोर व्यायाम करना, तो आप अपने SpO2 स्तर को माप सकते हैं| PAI ™ स्वास्थ्य आकलन प्रणाली: दोनों स्मार्टवॉच में नवीन PAI ™ (पर्सनल एक्टिविटी इंटेलिजेंस) स्वास्थ्य मूल्यांकन प्रणाली है जो आपके हृदय की दर के डेटा, ट्रैक की गई गतिविधियों और अन्य स्वास्थ्य डेटा को सरलीकृत PAI स्कोर में बदल देती है|

नींद की गुणवत्ता की निगरानी: Amazfit GTR 2e और GTS 2e स्मार्टवॉच नींद की अवस्था (हल्की नींद, गहरी नींद, आरई पीरियड्स) का सटीक निर्धारण करके, गहरी नींद की स्थिति पर नज़र रखने और सुधार के लिए गुणवत्ता विश्लेषण और सुझाव प्रदान करके गहरी नींद की निगरानी का समर्थन करती है। तनाव स्तर की निगरानी: GTR 2e और GTS 2e भी तनाव की निगरानी का समर्थन करते हैं जो आपको अपने तनाव के स्तर की निगरानी और संतुलन बनाने में मदद करते हैं।

Amazfit GTR 2e और GTS 2e में खेल और फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए 90 मोड्स बनाए गए हैं और ये 5 ATM तक वाटरप्रूफ भी हैं। Amazfit GTR 2e में 24 दिनों की विस्तारित बैटरी लाइफ है और Amazfit GTS 2e की विस्तारित बैटरी लाइफ है और विशिष्ट उपयोग के साथ 14 दिन तक चलती है।

logo
Digit Hindi

email

Web Title: Amazfit is launching GTR 2e and GTS 2e, two new additions to the GT2 Series to India on 19th January 2020
Advertisements

ट्रेंडिंग टेक न्यूज़

Advertisements

LATEST ARTICLES सारे पोस्ट देखें

Advertisements

हॉट डील्स सारे पोस्ट देखें

Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
Apple Watch Series 5 (GPS + Cellular, 44mm) - Space Gray Aluminium Case with Black Sport Band
₹ 52900 | $hotDeals->merchant_name
Samsung Galaxy Watch
Samsung Galaxy Watch
₹ 26990 | $hotDeals->merchant_name
DMCA.com Protection Status