4K HDR सपोर्ट के साथ शाओमी जल्द भारत में लॉन्च करेगा नया Mi TV

4K HDR सपोर्ट के साथ शाओमी जल्द भारत में लॉन्च करेगा नया Mi TV
HIGHLIGHTS

4K HDR सपोर्ट करेगा यह नया टीवी

50-इंच स्क्रीन से होगा लैस

जल्द हो सकता है भारत में लॉन्च

Xiaomi जल्द भारत में अपना नया मी टीवी लॉन्च कर सकता है जो 50-इंच स्क्रीन से लैस होगा और 4K HDR सपोर्ट करेगा।

Xiaomi ने इस साल जनवरी में भारत में दो नए Mi TV लॉन्च किए थे जो कि Mi TV 4X PRO 55-इंच और Mi TV 4A PRO 43-इंच हैं। शाओमी जल्द ही भारत में नया Mi TV लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है और नए लीक से संकेत मिलते हैं कि आगामी Mi TV 50-इंच स्क्रीन और 4K HDR सपोर्ट के साथ आएगा। ऐसा लग रहा है कि यह नया टीवी मौजूदा Mi TV 4A PRO 49-इंच मॉडल का बड़ा वर्जन होगा। इन दोनों मॉडल्स में मुख्य अंतर यह है कि नया टीवी 4K HDR सपोर्ट के साथ आएगा जबकि 49-इंच Mi TV 4A PRO फुल HD सपोर्ट के साथ आता है।

लीकस्टर ईशान अगरवाल के ज़रिए से जानकारी सामने आई है कि, “Xiaomi जल्द भारत में Mi TV 4A (जो Pro हो सकता है) 50-इंच मॉडल लॉन्च कर सकता है। यह सुनने में थोड़ा अजीब है क्योंकि भारत में पहले से ही कम्पनी का 49 इंच मॉडल मौजूद है लेकिन दोनों मॉडल्स में मुख्य अंतर यह है कि नया मॉडल 4K HDR सपोर्ट करेगा जबकि 49-इंच मॉडल फुल HD सपोर्ट के साथ उपलब्ध है। अभी इस आगामी टीवी की कीमत के बारे में कुछ खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन स्पेक्स को देख कर उम्मीद कि जा सकती है कि इस लेटेस्ट टीवी की कीमत 49-इंच मॉडल से अधिक रहेगी लेकिन 55-इंच Mi TV 4X PRO से कम रहेगी। 

Mi LED TV PRO में 49 इंच की स्क्रीन दी गई है जो अल्ट्रा-ब्राइट LED पैनल है और इसका रेज़ोल्यूशन 1920 x 1080 पिक्सल है। Mi TV 4A PRO 49-इंच मॉडल 12-बटन रिमोट कण्ट्रोल के साथ आता है जिससे वोल्यूम कण्ट्रोल, चैनल चेंज, एंड्राइड टीवी और पैचवॉल के बीच स्विच, सेटअप बॉक्स आदि 
कण्ट्रोल किया जा सकता है। रिमोट में एक डेडिकेटेड 360 डिग्री गूगल वॉयस बटन भी दिया गया है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi ने Cashify के साथ मिलकर पेश किया 'Mi Recycle' फीचर

Xiaomi Redmi Note 5 Pro मोबाइल फोन को मिलना शुरू हुआ नया अपडेट, ये सब है नया

 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo