29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में Thomson ने भारत में लॉन्च किये 4 smart Android TV

29,999 रुपये की शुरुआती कीमत में Thomson ने भारत में लॉन्च किये 4 smart Android TV
HIGHLIGHTS

एंड्रॉइड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स पर रन करते हैं डिवाइस

29,999 रुपये है टीवी की शुरूआती कीमत

भारत में जहां Thomson ने टीवी की रेंज में अपनी एक पहचान बना ली है वहीँ किफायती रेंज में कंपनी ने एक और पेशकश पेश की है। कंपनी ने टीवी मार्किट में अपने 4 % मार्किट शेयर की पकड़ बनाने की पूरी कोशिश कर रही है। अब कंपनी ने Android operated TV segment में भी अपने कदम रख दिए हैं। हाल ही में इस French electronic कंपनी ने 4 नए स्मार्ट Android TV भारत में लॉन्च किये हैं।

Thomson की ये नई टीवी रेंज Android TV OS पर चलती है और ये टीवी एंड्रॉइड 8.1 ओरियो आउट ऑफ द बॉक्स के साथ आते हैं। इन टीवी डिवाइस को 4 अलग-अलग स्क्रीन साइज में पेश किया गया है। इनमें एक 43-inch की टीवी शामिल है जिसकी कीमत 29,999 रुपये है, दूसरी 49-inch की टीवी है जिसकी कीमत 34,999 रुपये है, तीसरा टीवी 55-inch की है जो 38,999 रुपये में आती है और चौथी टीवी है 65-inch की जो कि 59,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि Thomson 65 inch Android TV 4K Android के साथ आता है। इसे ‘Make in India’ के तहत तैयार किया गया है। इन टीवी में आपको Google Assistant, Netflix फीचर्स मिलते हैं। टीवी में inbuilt Chrome-Cast, Dolby sound, 2.5 GB RAM, 16 GB ROM भी दिया गया है।

Thomson के ये 4 TV डिवाइस voice enable remote control के साथ आते हैं जो Google Assistant गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करता है। रिमोट कंट्रोल में आपको Netflix, YouTube, और Google Play की hotkeys मिलती हैं।

Thomson TV की उपलब्धता

ये सभी टीवी डिवाइस 4K रिजॉल्यूशन के साथ ही HDR 10 सपोर्ट के साथ आते हैं। डिवाइस में आपको कुछ प्री-लोडिड एप्लिकेशन भी उपलब्ध कराये गए हैं जिनमें Google Play Store, Google Play Music और Google Play Movies जैसे ऐप्स शामिल हैं। आपको बता दें कि FLIPKART के साथ कंपनी ने साझेदारी की है और यूज़र्स के लिए इसे यहीं पर सेल के लिए उपलब्ध कराया है।

SPPL CEO Avneet Singh Marwah का कहना है कि भारत में कंपनी ने सभी सेगमेंट में अपनी नई टीवी रेंज को पेश किया है और ये डिवाइस भारत के टीवी इकोसिस्टम को बदल देंगे। 4K and HDR के अलावा ये टीवी DOLBY Audio और DTS TruSurround के साथ आते हैं। मार्केट में पहले ही उपलब्ध  शाओमी, वीयू जैसी कंपनियों से Thomson TV की इस नई रेंज का सामना होगा।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo