Samsung के Unbox Magic Smart TV भारत में; शुरूआती कीमत Rs 24,900

Samsung के Unbox Magic Smart TV भारत में; शुरूआती कीमत Rs 24,900

जहां एक ओर भारतीय बाजार में कई टीवी निर्माता अपने स्मार्ट टीवी सेल कर रही हैं। हालाँकि सैमसंग अब चाहता है कि अपने कुछ टीवीओं के माध्यम से जो प्रतिस्पर्धा से काफी अलग हैं, और बेहतरीन फीचर्स के साथ आते हैं, सैमसंग को इस बाजार में लीड करने का मौक़ा देने वाले हैं। आपको बता देते हैं कि Samsung की ओर से भारत में उसके नए Unbox magic सीरीज के टीवी पेश कर दिए गए हैं। इनमें आपको कई जबरदस्त फीचर्स मिल रहे हैं, जैसे आपको इन टीवीओं में वो सब मिल रहा है जो आपको एक नार्मल स्मार्ट टीवी में नहीं मिलता है, या एक साधारण टीवी में नहीं मिलता है। इन टीवी की कीमत Rs 24,900 से शुरू होती है। 

सैमसंग की ओर से यह टीवी अलग अलग साइज़ और रेजोल्यूशन के साथ लॉन्च किये गए हैं। आपको बता देते हैं कि इन्हें आप 32-इंच से शुरू करके HD रेजोल्यूशन के साथ 82-इंच और 4K रेजोल्यूशन तक ले सकते हैं, इसका मतलब है कि इस सीरीज में आपको काफी ऑप्शन मिलने वाले हैं। 

सैमसंग ने अपने इन टीवी में उन सभी अलग और यूनीक फीचर्स को शामिल करने का प्रयास किया है, जो आपको एक साधारण स्मार्ट टीवी में देखने को नहीं मिलते हैं, ऐसा भी कहा जा सकता है कि सैमसंग की ओर से भारत में स्मार्ट टीवी बाजार को अपने कब्जे में लेने की नियत से यह कदम उठाया है। आपको इन पर्सनल कम्प्यूटिंग का ऑप्शन भी मिल रहा है, इसके अलावा आप इन टीवीओं को एक म्यूजिक सिस्टम के तौर पर भी इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें आपको होम क्लाउड की क्षमता भी मिल रही है, जिससे आप इसे पर्सनल फोटो और विडियो के अलावा लाइव कास्टिंग के लिए भी इस्तेमाल में ले सकते हैं। 

इसके अलावा आपको इसमें टू-वे शेयरिंग का ऑप्शन भी मिल रहा है, इसके मतलब है कि आप स्मार्टफोन से टीवी में और टीवी से स्मार्टफोन में कॉन्टेंट को शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा अन्य स्मार्ट टीवी के फीचर भी इन टीवी में उपलब्ध हैं, जैसे इनमें आपको एप्स का एक्सेस मिल रहा है, इनमें आप Netflix, Amazon Prime Video और Youtube आदि को इस्तेमाल कर सकते हैं। 

सैमसंग की इस नई सीरीज के टीवी आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों ही बाजारों में ले सकते हैं। इन्हें कहीं से भी ख़रीदा जा सकता है, इसके अलावा जैसा कि पिछले समय में देखा गया है कि सैमसंग के टीवी कुछ महंगे होते हैं लेकिन इस बार कंपनी ने इस प्रथा को काफी हद तक ख़त्म करने का प्रयास किया है। 

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Xiaomi Redmi 7 4000mAh की बैटरी के साथ चीन में लॉन्च, शुरुआती कीमत करीब 7000 रूपये

Reliance Jio Vs Airtel: Dish TV के साथ साझेदारी करेगा Airtel Digital TV

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo