Realme ने भारत में लॉन्च किया नया 32 इंच टीवी, साथ ही Realme Buds Q2 को भी किया पेश

Realme ने भारत में लॉन्च किया नया 32 इंच टीवी, साथ ही Realme Buds Q2 को भी किया पेश
HIGHLIGHTS

रियलमी ने लॉन्च किया नया TV

Rs 18,999 में आया रियलमी का नया TV

Realme Buds Q2 को भी भारत में किया गया पेश

Realme ने आज एक नया 32 इंच का फुल HD स्मार्ट TV और Buds Q2 ट्रूली वायरलेस इयरबड्स को लॉन्च किया है। आज के लॉन्च में कंपनी ने Realme Narzo 30 4G, Narzo 30 5G को भी लॉन्च किया है। Realme 32-inch Full HD smart TV को Rs 18,999 में लॉन्च किया है और अर्ली बर्ड ऑफर के तहत TV को Rs 17,999 में सेल किया जाएगा। TV की सेल 29 जून को रियलमी इंडिया स्टोर, फ्लिपकार्ट और जल्द ही ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए लाया जाएगा।

Realme Full HD smart TV में 32 इंच की डिस्प्ले मिलेगी जिसका रेजोल्यूशन 1920×1080 पिक्सल है। रियलमी का दावा है कि स्क्रीन 85% NTSC कलर गेमुट सपोर्ट करती है और 400 निट्स तक ब्राइटनेस ऑफर करती है।  

realme tv

Realme 32-inch smart TV के तीनों किनारों पर मिनिमल बेज़ेल दिए गए हैं और यह 24W क्वाड स्टीरियो स्पीकर से लैस है जो डॉल्बी ऑडियो पॉवर्ड हैं। यह एंडरोइड TV 9 के साथ बिल्ट-इन क्रोमकास्ट पर काम करता है। 

REALME BUDS Q2 PRICE AND FEATURES

Realme Buds Q2 ट्रूली वायरलेस इयरबड एक्टिव नोइज़ कैन्सलेशन के साथ आया है और यह 10mm बास बूस्ट ड्राईवर के साथ आया है। ये पिछले साल लॉन्च हुए Realme Buds Q पर छोटा अपग्रेड है जिसे पिछले साल भारत में लॉन्च किया गया था।     

Realme Buds Q2 में 480mAh की बैटरी दी गई है जो 28 घंटे की बैटरी लाइफ ऑफर करती है। डिवाइस में डेडिकेटेड गेमिंग मोड दिया गया है जो 88ms लो लेटेंसी ऑफर करती है। Buds Q2 टाइप-C फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है और 10 मिनट में 3 घंटे का प्लेबैक ऑफर कर सकती है।  

Realme Buds Q2 की कीमत Rs 2,499 है और इसकी पहली सेल 30 जून को रियलमी इंडिया स्टोर, अमेज़न इंडिया आदि पर शुरू होगी और जल्द ही इसे ऑफलाइन स्टोर्स पर सेल किया जाएगा।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo