नोबेल स्कियोडो टीवी ने फुल एचडी 40 इंच स्मार्ट टीवी 42SM40P01 लॉन्च किया; कीमत Rs. 24,999

नोबेल स्कियोडो टीवी ने फुल एचडी 40 इंच स्मार्ट टीवी 42SM40P01 लॉन्च किया; कीमत Rs. 24,999
HIGHLIGHTS

बैक पर कीबोर्ड के साथ मोशन सेंसर रिमोट कंटोंल -एंटी-ग्लेयर 0 डॉट पैनल आकर्षक कलर्स एवं डिस्प्ले के साथ ये टीवी बाज़ार में उतारा गया है.

अमेजन के साथ अपनी विशिष्ट साझेदारी की सफलता पर सवार होकर, नोबेल स्कियोडो ने अपने नवीनतम 40 इंच 42SM40P01 फुल एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी को लॉन्च किया है. यह एक स्टेप अप मॉडल है जिसमें हाई परफॉर्मेंस इंजन से बेहतरीन इमेजेज, हाई स्पीड रिस्पांस और मल्टी-फंक्शन वर्सेटिलिटी की पेशकश की गई है. गौरतलब है कि नोबेल स्कियोडो ने किफायती कीमतों में बेजोड़ तकनीक की पेशकश कर भारत में टीवी देखने के अनुभव को बदल कर रख दिया है. इसका सिलिकॉन वैली के स्कियोडो इंक. के साथ विशेष तकनीकी गठजोड़ भी है.

इसे भी देखें: [Hindi – हिन्दी] 10 racing games to enjoy on your Android device in Hindi (July 2016) Video

आपके अनुभव एवं आपकी लाइफस्टाइल को बेहतर बनाने के लिए, फुल एचडी एलईडी स्मार्ट टीवी आकर्षक पिक्चर क्वालिटी एवं भड़कीली इमेजेज एवं बेहतरीन रंगों का परफेक्ट बैलेंस प्रदान करता है. इसमें कई स्मार्ट खूबियां भी हैं. स्मार्ट टीवी जेन नेक्स्ट लोगों के लिए पूरी तरह तैयार है.

बेहतरीन फुल एचडी: फुल एचडी डिस्प्ले रिजॉल्यूशन 1920x1080p के साथ, यह स्मार्ट टीवी अपनी एचडी इमेजेज पर खरा उतरता है. यह आपके व्यूइंग अनुभव को बढ़ायेगा, और आपको अनंत मनोरंजन की दुनिया में लेकर जायेगा. ब्लू-रे मूवीज, फुल एचडी कंटेंट और समस्त टीवी प्रोग्रामिंग का 2,00,000:1 के डायनैमिक कॉन्टांस्ट रेशियो के साथ बारीकी के उच्चतम स्तर के साथ आनंद उठायें. यह सबसे चमकदार एवं गहरे रंगों को प्रभावी ढंग से उत्पन्न करता है.

फन एवं फंक्शनैलिटी का संयोजन: शानदार अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य के साथ, इस स्मार्ट टीवी में कॉर्टेक्स A7 ड्यूल कोर CPU एवं माली400MP2 GPU है जोकि एंड्राइड  किटकैट 4.4.4 पर चलता है और इसमें पहले से इंस्टाल ऐप्लीकेशंस मौजूद है जो आपको बहुत कुछ करने की अनुमति देती हैं. स्मार्ट टीवी को अपने फोन की ही तरह अपने वाइ-फाई से कनेक्ट करें और विभिन्न ऐप्लीकेशंस का आनंद उठायें. डिजिटल कंटेंट को स्टोर करने के लिए, इस टेलीविजन में 1GB डीडी4 रैम के साथ ही एक्सटर्नल 4GB EMMC फ्लैश मैमोरी भी दी गई है.

स्मार्ट वायरलैस कीबोर्ड: वायरलैस कीबोर्ड के साथ अपने स्मार्ट टीवी अनुभव को बेहतरीन  बनायें. स्मार्ट हब से इंटरनेट तक आसानी से पहुंच बनाये. यह इससे पहले कभी भी इतना आसान नहीं था. स्मार्ट वायरलैस कीबोर्ड आपको टीवी रिमोट कंटोंल के फंक्शंस जैसे पावर ऑन/ऑफ, चैनल बदलने या फिर आवाज तेज/कम करने आदि तक आसान पहुंच प्रदान करता है. यह संयोजन आपके स्मार्ट टीवी के अनुभव को रोमांचक बनाता है.  इस टीवी कीएक और आकर्षक खूबी है इसका मोशन सेंसर रिमोट जो आपको टीवी पर एंड्राइड गेम्स खेलने की अनुमति देता है. नोबेल टीवी व्यापक पैमाने पर दुनिया के लिए स्मार्टर भविष्य बनाने के लिए तत्पर है एवं उसके इस विजन का एक बड़ा हिस्सा पर्यावरण स्थायित्वपूर्णता है.

जबर्दस्त साउंड: शानदार साउंड इंजन की मदद से अकाउस्टिक जैसे थिएटर का अनुभव करें. यह आपको बिना किसी अवरोध के स्पीकर्स की आवाज सुनने का आनंद उठाने का मौका देता है. इंटरचेंजेबल साउंड मोड्स के साथ, इनबिल्ट पावरफुल ड्यूल 8Watt स्पीकर्स डिवाइस से सबसे बेहतरीन साउंड प्रदान करते हैं जो आपको चौंका कर रख देगा.

शानदार कनेक्टिविटी: 2X HDMI पोर्ट्स की मदद से अपने गेमिंग कंसोल को प्लग इन  करें अथवा टीवी को कम्प्यूटर मॉनीटर की तरह इस्तेमाल करें. यह आपको अन्य HDMI  डिवाइसेस के साथ सुचारू कनेक्टिविटी प्रदान करता है. स्मार्ट टीवी में 2X USBपोर्ट्स भी हैं जो अपनी पेनडांइव अथवा एचडीडी कनेक्टिविटी के माध्यम से मूवीज देखने, संगीत सुनने में मदद करते हैं.

नोबेल स्कियोडो 42SM40P01 स्मार्ट टीवी के साथ अब अपने घर में पर्सनलाइज्ड टीवी  एक्सपीरिएंस का आनंद उठाने का समय आ गया है. इस टीवी को एक वर्ष की मैन्युफैक्चरर वारंटी के साथ पेश किया गया है.

इसे भी देखें: सैमसंग गैलेक्सी S8 में मौजूद हो सकती है 5.5-इंच की 4K डिस्प्ले

इसे भी देखें: ब्लैकबेरी ने पेश किया DTEK60, 5.5-इंच QHD डिस्प्ले और एंड्राइड मार्शमैलो से लैस

Team Digit

Team Digit

Team Digit is made up of some of the most experienced and geekiest technology editors in India! View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo