[Exclusive] itel 4K Android TV इंडिया में आएगा 8 जुलाई को, कुछ ऐसा होगा डिजाईन और स्पेसिफिकेशन्स

[Exclusive] itel 4K Android TV इंडिया में आएगा 8 जुलाई को, कुछ ऐसा होगा डिजाईन और स्पेसिफिकेशन्स
HIGHLIGHTS

आईटेल भारत में 4K स्मार्ट टीवी की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है

इंडस्ट्री से जुड़े हमारे सूत्रों के मुताबिक, कंपनी भारत में अपनी नई टीवी सीरीज 8 जुलाई, 2021 को लॉन्च कर सकती है

हमें मिली इमेजेज से पता चलता है कि इस नई टीवी रेंज में आपको मीडियाटेक प्रोसेसर मिलने वाला है

आईटेल भारत में 4K स्मार्ट टीवी की अपनी नई रेंज लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इंडस्ट्री से जुड़े हमारे सूत्रों के मुताबिक, कंपनी भारत में अपनी नई टीवी सीरीज 8 जुलाई, 2021 को लॉन्च कर सकती है। गोदाम से पहले लीक और लीक हुई रिटेल इमेज से पता चलता है कि नई 'मेड इन इंडिया' रेंज 55-इंच साइज़ में आएगी और इसमें "अल्ट्रा-ब्राइट" डिस्प्ले, फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिज़ाइन, 4K रिज़ॉल्यूशन, 24W स्पीकर और नया एंड्राइड वर्जन होने वाला है, हालाँकि इतना ही नहीं इसमें और भी बहुत कुछ होने वाला है।

हमें प्राप्त हुई एक्सक्लूसिव इमेज से पता चलता है कि इस नई टीवी रेंज में आपको मीडियाटेक प्रोसेसर मिलने वाला है. हालाँकि अभी भी हमारे पास इसकी प्राइस और स्पेक्स की जानकारी मौजूद नहीं है. लेकिन यह उम्मीद की जाती है कि टीवी की उचित कीमत होगी और यह दो साइज़ में उपलब्ध हो सकता है: 43 इंच और 55 इंच। आगामी रेंज के बारे में अधिक जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

ऐसा ही कह सकते है कि अभी यह रैप में ही लिपटे हुए हैं, लेकिन लीक हुई इमेजेज से पता चला है कि एंड्रॉइड टीवी 55-इंच के बड़े आकार में फ्रेमलेस प्रीमियम आईडी डिज़ाइन के साथ आने वाला है। साथ ही, पैकेजिंग का दावा है कि यह एक 'मेड इन इंडिया' टीवी है जो पैनल पर 2 साल की वारंटी के साथ आ सकता है जैसा कि हमने पहले आईटेल टेलीविजन के साथ भी देखा है।

साथ ही, कंपनी के सोशल मीडिया पेजेज पर भी संकेत मिल रहे हैं कि नए एंड्रॉइड टेलीविजन में बड़ी स्क्रीन और अल्ट्रा-ब्उराइट डिस्प्ले होगा। सूत्रों के अनुसार, एंड्रॉइड टेलीविजन की नई रेंज तकनीकी रूप से उन्नत वन-स्टॉप मनोरंजन समाधान होने की उम्मीद है, इस बार यह टियर 2 और नीचे के बाजारों को लक्षित करते हुए 43 इंच और 55 इंच में उपलब्ध हो सकता है।

यह भी उम्मीद की जा रही है कि नए एंड्रॉइड टीवी देश भर में रहने वाले उच्च-मध्यम-आय वर्ग को लक्षित करेंगे, जो गुणवत्ता चाहने वाले हैं और अपने घर में एक अतिरिक्त टीवी खरीदने के लिए अपग्रेड या योजना बना रहे हैं। पिछले साल आईटेल ने टीवी सेगमेंट में कदम रखा था और लगातार अपने पोर्टफोलियो में बेहतर और बड़े वेरिएंट जोड़ रही है।

आईटेल की आई-सीरीज रेंज ने अपने प्रीमियम और ठोस प्रौद्योगिकी विशेषताओं के साथ बाजार में भारी सफलता देखी है। आईटेल ने मार्च में अपनी जी-सीरीज के तहत एंड्रॉइड टीवी भी लॉन्च किए हैं। ब्रांड अपने टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार करके मोबाइल फोन से होम एंटरटेनमेंट तक अपनी प्रगति दर्ज कर रहा है। हालाँकि अन्य डिटेल्स के बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि इस टीवी को जुलाई महीने में ही लॉन्च किया जा सकता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo