Xiaomi Mi LED TV 4A Pro की पहली फ़्लैश सेल आज इस समय होगी शुरू

Xiaomi Mi LED TV 4A Pro की पहली फ़्लैश सेल आज इस समय होगी शुरू
HIGHLIGHTS

Xiaomi ने कुछ ही दिन पहले Mi LED TV 4A Pro को भारत में लॉन्च किया है और आज इस टीवी को भारत में पहली फ़्लैश सेल में लाया जा रहा है, यह सेल दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट, मी.कॉम और मी होम स्टोर्स पर शुरू होगी।

Xiaomi Mi LED TV 4A Pro 32 आज पहली बार फ़्लैश सेल में आ रहा है। यह फ़्लैश सेल दोपहर 12 बजे मी.कॉम, फ्लिपकार्ट और मी होम स्टोर्स पर शुरू होगी। Xiaomi ने अपने इस टीवी को हाल ही में भारत में लॉन्च किया है और आज इसकी पहली सेल शुरू की जा रही है। 

Mi LED TV 4A Pro 32 की कीमत वैसे तो Rs 14,999 है लेकिन पहली सेल के दौरान यूज़र्स को डिस्काउंट रेट में इसे Rs 12,999 की कीमत में खरीद सकते हैं। कम्पनी ने Redmi Note 7 और Redmi Note 7 Pro स्मार्टफोंस के साथ इस लेटेस्ट टीवी को लॉन्च किया था। यह नया एंड्राइड टीवी कई गूगल फीचर्स के साथ आता है जिसमें गूगल असिस्टेंट भी शामिल है और इसे भारत का स्मार्ट एंड्राइड टीवी के नाम से भी बुलाया जा रहा है।

Mi LED TV 4A PRO में 32 इंच की LED HD Ready रेज़ोल्यूशन (1280 x 720 pixels) वाली डिस्प्ले दी गई है। टीवी में 20W स्पीकर्स दिए गए हैं जो DTS HD ऑडियो के सपोर्ट के साथ आते हैं और टीवी Mi के PatchWall OS पर काम करता है। कहा जा रहा है कि यह टीवी 7,00,000 घंटे से ज़्यादा कॉन्टेंट के एक्सेस के साथ आता है। टेलीविज़न में गूगल प्ले, इनबिल्ट क्रोमकास्ट सपोर्ट, यूट्यूब और गूगल असिस्टेंट को भी शामिल किया गया है। 

इस TV में 1GB रैम और 8GB स्टोरेज मिल रहा है और इसे 64 बिट क्वैड-कोर Amlogic प्रोसेसर द्वारा संचालित किया गया है। शाओमी का यह भी कहना है कि यह प्रोसेसर 7th जनरेशन इमेजिंग इंजन के साथ आता है जो ब्राइट तस्वीर और क्लियर डिटेल्स डिलीवर करता है। टीवी के साथ ही एक रिमोट भी आता है जिसे टीवी और सेट-टॉप बॉक्स दोनों को कण्ट्रोल करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

Samsung Galaxy M20 और M30 की फ़्लैश सेल दोपहर 12 बजे होगी शुरू

Liquid Cool 3.0 technology आएगा Xiaomi Black Shark 2

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo