Rs 944 में 100 Mbps स्पीड ऑफर कर रहा है You Broadband

Rs 944 में 100 Mbps स्पीड ऑफर कर रहा है You Broadband
HIGHLIGHTS

100 Mbps स्पीड के चार प्लान्स

हैदराबाद में हैं ये प्लान्स उपलब्ध

You Broadband कई शहरों में दे रहा है सर्विस

रिलायंस जियो गीगाफाइबर के आधिकारिक लॉन्च से पहले ही ब्रॉडबैंड सेक्टर में हलचल मची हुई है और सभी मौजूदा कम्पनियां अनलिमिटेड डाटा, हाई स्पीड और अन्य फीचर्स के साथ बाज़ार में अपने प्लान्स पेश कर रही हैं। इन सेवा प्रदाताओं में Airtel, BSNL और ACT Fibernet आदि तो पहले ही शामिल हैं लेकिन You Broadband भी इस दौड़ में पीछे नहीं है। कई बड़े शहरों में You Broadband अपनी पकड़ बना चुका है जिसमें हैदराबाद, मुंबई, अहमदाबाद, नागपुर, वलसाड, वापी आदि शामिल हैं। हैदराबाद रीजन में कम्पनी ने 100 Mbps का प्लान पेश किया है जो अनलिमिटेड डाटा के साथ आता है।

हाई-स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान की बात करें तो हैदराबाद में You ब्रॉडबैंड ने 100 Mbps स्पीड में 4 प्लान्स के विकल्प रखे हैं जिसमें पहला प्लान 30 दिन की वैधता के साथ आता है और 100 Mbps स्पीड ऑफर करता है, इस ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत Rs 944 है। इस प्लान में अनलिमिटेड डाटा मिल रहा है इसलिए यूज़र्स को डाटा FUP लिमिट भी की कोई फ़िक्र करने की भी आवश्यकता नहीं है।

You Broadband इसके अलावा 90,180 और 360 दिनों के लिए भी प्लान्स ऑफर कर रहा है। 90 दिनों की वैधता के साथ आने वाला यह प्लान 100 Mbps स्पीड ऑफर करता है और इसकी कीमत Rs 2,744 है। इसके अलावा, 100 Mbps स्पीड के साथ आने वाला प्लान Rs 5,133 की कीमत में आता है और आख़िर में बात करें 360 दिनों की अवधि के प्लान की तो यह डिवाइस Rs 9,558 की कीमत में आता है और इस प्लान में भी 100 Mbps स्पीड मिलती है।

नोट: डिजिट हिंदी को अब Instagram और Tiktok पर फॉलो करें। 

 

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo