Vodafone ने फिर से पेश किये Rs 50, Rs 100 और अन्य रिचार्ज प्लान्स

Vodafone ने फिर से पेश किये Rs 50, Rs 100 और अन्य रिचार्ज प्लान्स
HIGHLIGHTS

Vodafone की ओर से उसके Rs 50, Rs 100 और अन्य टॉक टाइम के साथ आने वाले रिचार्ज प्लान्स को एक बार फिर से पेश कर दिया है, आपको बता देते हैं कि यह प्लान्स प्रीपेड यूजर्स के लिए पेश किये गए हैं।

पिछले साल की अगर बात की जाए तो आपको बता देते हैं कि Vodafone और Bharti Airtel की ओर से अपने कुछ टॉक टाइम देने वाले प्लान्स को बंद कर दिया गया था, इन प्लान्स में Rws 50, Rs 100, Rs 500 और अन्य आते हैं। इन अफोर्डेबल टॉक टाइम देने वाले प्लान्स के स्थान पर कंपनी की ओर से यानी वोडाफोन की ओर से कुछ एक्टिव रिचार्ज पेश किये गए थे, जिनकी कीमत मात्र Rs 23 से शुरू होती थी, यह दोनों ही टॉक टाइम और डाटा लाभ के साथ आने वाले प्लान्स हैं। इनकी वैधता की अगर बात के जाए तो यह 28 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। 

हालाँकि भारती एयरटेल की ओर से पहले ही इसके Rs 100 और Rs 500 की कीमत में आने वाले टॉक टाइम प्लान्स को फिर से पेश कर दिया गया है। हालाँकि अब वोडाफोन ने भी कुछ ऐसा ही कदम उठाया है। आपको बता देते हैं कि वोडाफोन की ओर से भी Rs 50, Rs 100 और Rs 500 की कीमत में आने वाले टॉक टाइम प्लान्स को फिर से पेश किया गया है। अगर हम वोडाफोन की बात करें तो कंपनी की ओर से पहले ही Rs 10, Rs 1000, Rs 5000 वाले प्लान्स के साथ टॉक टाइम दे रहा है, और अब इस लिस्ट में कुछ नए प्लान्स भी शामिल हो गए हैं। हालाँकि एक बात यह याद रखने वाली है कि वोडाफोन की ओर से इन प्लान्स के साथ लाइफटाइम वैलिडिटी दी जा रही है, लेकिन यह 28 दिन तक ही सीमित है। 

इसके अलावा आपको बता देते हैं कि वोडाफोन की ओर से अभी हाल ही में यह भी घोषणा की गई थी कि उसके प्रीपेड यूजर्स को अमेज़न प्राइम मेम्बरशिप पर भारी छूट दी जा रही है। आपको बता देते हैं कि वोडाफोन ने अपनी वेबसाइट पर भी लिखा है कि, “18-24 साल के युवाओं को जो वोडाफोन का प्रीपेड कनेक्शन इस्तेमाल करते हैं, उनके लिए अमेज़न प्राइम की मेम्बरशिप 50 फीसदी कम दाम में मिलने वाली है। हालांकि ऐसा नहीं है कि अगर पैसों में कमी की जा रही है तो आपको सेवाओं में भी कमी करके मिलने वाली है। आपको इस सब्सक्रिप्शन में अमेज़न म्यूजिक, और अमेज़न सेल्स का भी एक्सेस मिल रहा है।

इसके अलावा अमेज़न विडियो का भी एक्सेस आपको मिल रहा है। इसके अलावा आपको बता देते हैं कि वोडाफोन के पोस्टपेड ग्राहक Rs 399 या अधिक कीमत का प्लान लेकर फ्री अमेज़न प्राइम सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं।

नोट: डिजिट हिंदी अब टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है, दिन भर की टेक से जुड़ी ताज़ातरीन खबरों के लिए हमें Telegram पर भी सब्सक्राइब करें!

और पढ़ें

BSNL Wi-Fi Hotspot वाउचर्स की शुरूआती कीमत Rs 19; 16,000 पब्लिक लोकेशन पर मिलेगा इन्टरनेट

Reliance Jio Vs Airtel Vs Vodafone: Rs 500 की श्रेणी में आने वाले प्लान्स

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo