कई बार जियो और एयरटेल को मोबाइल स्पीड में मात दे चुका Vodafone Idea अब Reliance Jio के सामने ले आया ये नई मुसीबत, जानें अब क्या होगा

कई बार जियो और एयरटेल को मोबाइल स्पीड में मात दे चुका Vodafone Idea अब Reliance Jio के सामने ले आया ये नई मुसीबत, जानें अब क्या होगा
HIGHLIGHTS

Vodafone Idea ने पेश किये नए ब्रॉडबैंड प्लान्स, जानें आखिर कैसे देंगे जियो को मात

वोडाफोन आईडिया अपने ब्रॉडबैंड प्लान्स को अपने साथी टेलीकॉम कंपनियों के साथ मिलकर लॉन्च करता है

आइये जानते हैं आखिर किन प्लान्स को वोडाफोन आईडिया की ओर से पेश किये गए हैं

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने नए ब्रॉडबैंड प्लान्स की घोषणा की है, जो JioFiber को सीधे प्रतिस्पर्धा देने वाले हैं। वास्तव में, न केवल JioFiber, बल्कि कंपनी अपने नए प्लान के साथ Airtel Xstream Fiber, Excitel Broadband, और भारत के कुछ अन्य निजी इंटरनेट सेवा प्रदाताओं (ISP) को भी चुनौती देने की योजना बना रही है।

Vi अपनी फ़ाइबर ब्रॉडबैंड सेवाओं को अपनी सहायक कंपनी के माध्यम से पेश करता है जिसे आप ब्रॉडबैंड कहते हैं। इस बात की जानकारी सबसे पहले टेलीकॉमटॉक के माध्यम से सामने आई है, आपको बता देते है कि जानकारी मिल रही है कि एक विशेष सूत्र ने टेलीकॉमटॉक को बताया कि वोडाफोन आइडिया अहमदाबाद सर्कल के लिए नए फाइबर ब्रॉडबैंड प्लान की घोषणा की है। ये प्लान 30 एमबीपीएस से लेकर 200 एमबीपीएस तक की स्पीड के साथ आये हैं।

क्या ऑफर कर रहे हैं ये नए वोडाफोन आईडिया ब्रॉडबैंड प्लान्स

वोदफोने आईडिया ने अहमदाबाद सर्कल में कुल 5 नए प्लान लॉन्च करेगी। ये पांच प्लान 30, 50, 75, 100 और 200 एमबीपीएस स्पीड के साथ आएंगे। सभी प्लान 30 दिन (1 महीने), 90 दिन (3 महीने), 180 दिन (6 महीने), और 360 दिन (12 महीने या 1 साल) के लिए उपलब्ध होंगे।

जो भी You ब्रॉडबैंड उपयोगकर्ताओं लम्बी अवधि के प्लान्स के साथ जाने वाले हैं, उन्हें कुछ दिनों के लिए मुफ्त सेवाएं मिलेंगी। 90 दिनों के प्लान के लिए जा रहे यूजर्स को 5 दिन मुफ्त मिलेंगे। वहीं, 180 दिनों के प्लान के साथ, कंपनी 10 दिनों की मुफ्त सेवा दे रही है, और 360 दिनों की योजना के साथ, उपयोगकर्ताओं को 30 दिनों की मुफ्त सेवा मिलेगी।

यह ध्यान देने वाली बात है कि JioFiber अपने उपयोगकर्ताओं को वार्षिक योजनाओं के लिए जाने पर 30 दिनों की मुफ्त सेवा प्रदान करता है। न केवल JioFiber, बल्कि भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) भी अपने 300 एमबीपीएस वार्षिक भारत फाइबर ब्रॉडबैंड योजना के लिए जाने पर उपयोगकर्ताओं को मुफ्त सेवा प्रदान करता है।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo