Vodafone ने नए यूज़र्स के लिए नया फर्स्ट रिचार्ज प्लान किया पेश, कीमत Rs 351

Vodafone ने नए यूज़र्स के लिए नया फर्स्ट रिचार्ज प्लान किया पेश, कीमत Rs 351
HIGHLIGHTS

Vodafone के फर्स्ट रिचार्ज प्लान की लिस्ट में पहले से चार प्लान्स मौजूद हैं और अब कम्पनी ने Rs 351 की कीमत में नया प्लान पेश किया है जो 56 दिनों की वैधता के साथ आता है।

वोडाफोन ने अपना नया फर्स्ट रिचार्ज (FRC) प्लान पेश कर दिया है जिसकी कीमत Rs 351 रखी गई है और इसकी वैधता एक्टिवेशन के बाद 56 दिनों तक रहेगी। कम्पनी के फर्स्ट रिचार्ज की लिस्ट में पहले से Rs 176, Rs 229, Rs 496 और Rs 555 वाले प्लान्स शामिल है। Vodafone का यह Rs 351 का फर्स्ट रिचार्ज प्लान कुछ सर्किल में अलग हो सकता है लेकिन प्लान के बेनिफिट समान रहते हैं। दिलचस्प बात यह है कि, वोडाफोन इस प्लान में कोई डाटा बेनिफिट नहीं दे रहा है लेकिन प्लान में कॉल्स और SMS का लाभ मिल रहा है। Rs 351 के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग शामिल है लेकिन इस प्लान में कोई डेली या वीकली FUP लिमिट शामिल नहीं है। प्लान में यूज़र्स को 56 दिनों के लिए प्रतिदिन 100 SMS भी मिल रहे हैं। कम्पनी के अन्य चारों फर्स्ट रिचार्ज में कॉलिंग, डाटा और SMS बेनिफिट शामिल है लेकिन Rs 351 का रिचार्ज इस श्रेणी में नहीं आता है। एयरटेल भी अपने नए यूज़र्स के लिए पांच फर्स्ट रिचार्ज प्लान्स पेश किए हैं।

Rs 176 वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज

Rs 176 का अनलिमिटेड वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज वोडाफोन का बेसिक और सबसे छोटा फर्स्ट रिचार्ज है और यह खासतौर से उन यूज़र्स के लिए है जो कॉल्स का अधिक उपयोग करते हैं। इस रिचार्ज प्लान में सब्सक्राइबर्स को किसी भी मोबाइल या लैंडलाइन नंबर पर अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल रहा है और इस प्लान के साथ 28 दिनों की वैधता भी दी जा रही है। इसके अलावा, पूरी वैधता के लिए यूज़र्स को 1GB 2G/3G/4G डाटा मिलेगा।

Rs 229 वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज

वोडाफोन का Rs 229 वाला फर्स्ट रिचार्ज प्लान पिछले प्लान के मुकाबले अधिक बेनिफिट के साथ आता है। इस प्लान में सब्सक्राइबर्स को फ्री कॉलिंग के साथ डाटा भी मिल रहा है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग मिल रही है और साथ ही यूज़र्स को प्रतिदिन 1GB डाटा भी मिल रहा है और इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। साथ ही प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 100 SMS भी मिल रहे हैं।

Rs 351 वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज

Vodafone के नए प्लान की बात करें तो यह Rs 351 (कुछ सर्किल में कीमत अलग हो सकती है) से शुरू होता है और नए यूज़र्स इस प्लान को एक्टिव कर सकते हैं। प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS मिल रहे हैं और कॉलिंग में कोई FUP लिमिट शामिल नहीं है। इस प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इसके अलावा यूज़र्स को इस प्लान में वोडाफोन प्ले का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है।

Rs 496 वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज

अगर यूज़र लम्बी अवधि के लिए नया प्लान एक्टिव करना चाहते हैं तो Rs 496 के अनलिमिटेड वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज को एक्टिव कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, STD, रोमिंग कॉल्स का लाभ मिलता है और प्रतिदिन यूज़र्स 1.4GB 4G डाटा उपयोग कर सकते हैं। प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 100 SMS भी मिल रहे हैं।

Rs 555 वोडाफोन फर्स्ट रिचार्ज

वोडाफोन के फर्स्ट रिचार्ज प्लान्स में से Rs 555 का प्लान टॉप रिचार्ज है। इस प्लान में यूज़र्स को अनलिमिटेड लोकल, STD, रोमिंग कॉल्स का लाभ मिलता है और इस प्लान की वैधता 90 दिनों की है और प्लान में प्रतिदिन 1.4GB डाटा मिलता है। प्लान में यूज़र्स को प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं।

Digit Hindi

Digit Hindi

Ashwani And Aafreen is working for Digit Hindi, Both of us are better than one of us. Read the detailed BIO to know more about Digit Hindi View Full Profile

Digit.in
Logo
Digit.in
Logo